सोनिया गांधी के अंतरिम अध्यक्ष बनने पर अमरिंदर ने जताई खुशी, बोले- ये फैसला सर्वश्रेष्ठ है

img

चंडीगढ, रविवार, 11 अगस्त 2019। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के फैसले का स्वागत करते हुए इसे मौजूदा परिस्थितियों में लिया गया सर्वश्रेष्ठ फैसला बताया। सिंह ने ट्वीट किया कि सोनिया गांधी जी को दोबारा कमान संभालता देख खुश हूं। मौजूदा स्थिति में लिया गया यह सर्वश्रेष्ठ फैसला है। उनका अनुभव एवं समझ कांग्रेस को सही मार्ग दिखाने में मदद करेगी। उन्होंने लिखा कि मैं उन्हें और पार्टी को शुभकामनाएं देता हूं। राहुल गांधी के इस्तीफा वापस नहीं लेने के अपने रुख पर कायम रहने के बाद कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) ने शनिवार को बड़ा कदम उठाते हुए पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया।

अमरिंदर सिंह की पत्नी एवं पटियाला से सांसद परनीत कौर ने भी ट्वीट कर सोनिया को अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने के फैसले का स्वागत किया कि बढ़िया खबर... सोनिया गांधी को दोबारा कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस निर्णय को काफी आशा और दृढ़ता से देख रही हूं। आपका बहुमूल्य अनुभव पार्टी को पटरी पर लाने में हमारी मदद करेगा। पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं पंजाब से सांसद मनीष तिवारी ने ट्वीट किया कि कई वर्षों से कांग्रेस के मामले देख रही हैं, श्रीमती सोनिया गांधी के पास मौजूदा परिस्थितियों में पार्टी को राह दिखाने का सही अनुभव है। कांग्रेस कार्य समिति के उन्हें अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त करने के फैसले का स्वागत करता हूं।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी उन्हें अंतरिम अध्यक्ष बनाने के फैसले का स्वागत किया। हुड्डा ने कहा कि उनके नेतृत्व में पार्टी मजबूत होगी। हुड्डा के बेटे एवं रोहतक से पूर्व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने भी सोनिया को अंतरिम अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी। दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने ट्वीट किया कि कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी)द्वारा कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष चुने जाने पर श्रीमती सोनिया गांधी जी को बधाई। भविष्य के लिए कांग्रेस को बधाई। सोनिया गांधी इससे पहले 14 मार्च, 1998 से 16 दिसम्बर, 2017 तक कांग्रेस अध्यक्ष रह चुकी हैं और उनके अध्यक्ष रहते 2004 से 2014 तक पार्टी केन्द्र में सत्तासीन रही।

Capt.Amarinder Singh@capt_amarinder

Happy to see Smt. Sonia Gandhi ji back in the saddle. It was the best decision in the current circumstances. Her experience and understanding will help guide @INCIndia. I wish her and the party all the best.

3,242

11:22 pm - 10 अग॰ 2019

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement