अनुच्‍छेद 370 हटाना अच्‍छा फैसला- रजनीकांत

img

नई दिल्‍ली, रविवार, 11 अगस्त 2019। सुपरस्‍टार रजनीकांत ने चेन्‍नई में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि जम्‍मू और कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाया जाना सरकार का अच्‍छा फैसला है. इसके लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को बधाई. रजनीकांत ने आगे कहा कि पीएम मोदी और शाह कृष्‍ण-अर्जुन की तरह हैं.

रजनीकांत ने यह बातें चेन्‍नई में आयोजित किताब विमोचन कार्यक्रम में कहीं. इस कार्यक्रम में उप राष्‍ट्रपति के कार्यकाल के दो साल पूरे होने पर 'लिस्निंग, लर्निग एंड लीडिंग' शीर्षक की किताब का विमोचन होना है. यह विमोचन गृह मंत्री अमित शाह करेंगे. किताब में नायडू के दो साल के कार्यकाल के वृत्तांत का जिक्र किया गया है. किताब विमोचन कार्यक्रम का आयोजन केंद्रीय पर्यावरण, वन जलवायु परिवर्तन और सूचना व प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा किया जा रहा है.

एक आधिकारिक बयान में बताया गया कि किताब का शीर्षक 'लिस्निंग, लर्निग एंड लीडिंग' है और इसमें पिछले दो साल के दौरान देश के सभी प्रदेशों और केद्र शासित राज्यों में उपराष्ट्रपति के 330 सार्वजनिक आयोजनों की कुछ झलकियां हैं. किताब में नायडू के प्रमुख राजनयिक सम्मेलनों का जिक्र है, जिनमें चार महादेशों के 19 देशों के उनके दौरे शामिल हैं. इसके अलावा, किताब में बतौर राज्यसभा सभापति उनकी उपलब्धियों और पहलों का उल्लेख है. वह पनामा, ग्वाटेमाला, कोस्टा रिका और माल्टा के दौरे पर जाने वाले भारत के पहले उपराष्ट्रपति हैं.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement