कश्मीरी महिलाओं को लेकर मनोहरलाल खट्टर का विवादित बयान, राहुल गांधी ने की निंदा

img

नई दिल्ली, शनिवार, 10 अगस्त 2019। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कश्मीरी महिलाओं को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के बयान की कड़ी निंदा करते हुए उनकी टिप्पणी को तुच्छ करार दिया और कहा कि इससे साबित होता है कि आरएसएस के वर्षों के प्रशिक्षण के बाद कमजोर और दायनीय इंसान तैयार करता है। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को फरीदाबाद में एक कार्यक्रम में कहा था कि उनके एक मित्र कहते हैं कि वह बिहार से‘बहू’लाएंगे। आजकल लोग कह रहे हैं कि कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है।

Rahul Gandhi@RahulGandhi

Haryana CM, Khattar's comment on Kashmiri women is despicable and shows what years of RSS training does to the mind of a weak, insecure and pathetic man. Women are not assets to be owned by men. https://scroll.in/latest/933418/now-we-can-bring-kashmiri-girls-for-marriage-says-haryana-cm-manohar-lal-khattar …

11.5K

2:13 PM - Aug 10, 2019

Twitter Ads info and privacy

‘People are saying we can now bring girls from Kashmir’: Haryana Chief Minister Manohar Khattar

Khattar was speaking at an event in Fatehabad about Haryana’s poor sex ratio.

scroll.in

अब हम कश्मीर से लड़कियां लाएंगे। राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री के इस बयान को कमजोर इंसान की मानसिकता करार दिया और ट्वीट किया ‘कश्मीरी महिलाओं के बारे में हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने घृणित टिप्पणी की है।  इससे साबित होता है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ-आरएसएस का वर्षों का प्रशिक्षण व्यक्ति को कमजोर मानसिकता, असुरक्षित और दयनीय बनाता है। महिलाएं कोई वस्तु नहीं हैं जिन पर पुरुषों का आधिपत्य हो।’  इसके साथ ही उन्होंने श्री खट्टर का चित्र और उनके बयान से संबंधित खबर भी पोस्ट की है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement