बजाज पल्सर 125 जल्द होगी लॉन्च

img

बजाज पल्सर देश में युवाओं की पसंदीदा ब्रांड है तथा कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली मॉडल है। बजाज ऑटो इसके तहत 150cc से लेकर 200cc तक की बाइक कई वैरिएंट में उपलब्ध कराता है। बजाज पल्सर अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस व वाजिब कीमत की वजह से बहुत लकप्रिय है तथा देश की दस सबसे अधिक बिकने वाली बाइक में है। कंपनी पल्सर ब्रांड को मिल रही इस सफलता को और भुनाना चाहती है। इसलिए कंपनी जल्द ही बजाज पल्सर 125 भारत में उतारने वाली है।

इस नई 125cc बाइक को टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है जिससे इसे जल्द ही लॉन्च किये जाने की उम्मीद की जा रही है। डिजाइन बजाज पल्सर 125 को कंपनी पल्सर 150 के ही डिजाइन लैंग्वेज पर ही तैयार करेगी, इस नई बाइक में इसके कई पार्ट्स उपयोग किये जाएंगे। इसके साथ ही पल्सर 125 को नियॉन वैरिएंट में भी लाया जा सकता है ताकि यह युवाओं को और आकर्षित करें। फीचर्स बजाज पल्सर 125 में अधिकतर फीचर्स पल्सर 150 से मिलते जुलते होंगे लेकिन कीमत को ध्यान में रखते हुए कुछ फीचर्स कम किये जा सकते है।

नई बजाज पल्सर 125 को टेस्टिंग के दौरान सिंगल पीस सीट में देखा गया है लेकिन इसके प्रोडक्शन वर्जन में स्प्लिट सीट दिए जाएंगे। ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क तथा रियर में ड्रम ब्रेक का उपयोग किया जाएगा। इसके साथ ही 125cc इंजन होने की वजह से इसमें एबीएस की जगह सीबीएस का उपयोग किया जाएगा। ऑफीस इंटरनेट और लॅंडलाइन एक ही बक्से मे पायें. शून्य कैपेक्स. कोटक महिंद्रा बॅंक के साथ ज़ीरो बॅलेन्स खाता खोले व कॅशबॅक से आश्वासित रहे. कोटक महिंद्रा बॅंक के साथ ज़ीरो बॅलेन्स खाता खोले व कॅशबॅक से आश्वासित रहे. कंपनी सस्पेंसन के लिए पल्सर में फ्रंट में टेलिस्कोपिक तथा रियर में मोनोशॉक अब्जॉर्बर देने वाली है, साथ ही इसमें अलॉय व्हील भी दिए जाएंगे। लेकिन इसमें कोई अतिरिक्त फीचर देखने को नहीं मिलेंगे।
 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement