ईश्वर किसी को भी पाकिस्तान जैसा पड़ोसी न दे- राजनाथ सिंह

img

नई दिल्ली, गुरूवार, 08 अगस्त 2019। 370 समाप्त होने के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है कभी भारत को इशारों-इशारों में युद्ध की चेतावनी दे देता है तो कभी व्यापार समाप्त कर देता है। इसी बीच देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि परमात्मा ऐसा पड़ोसी (पाकिस्तान) किसी को भी न दे। आपको बता दें कि राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि सबसे बड़ी आशंका तो हमें हमारे पड़ोसी के बारे में रहती है। समस्या ये है कि आप दोस्त बदल सकते हैं लेकिन पड़ोसी का चुनाव आपके हाथ में नहीं होता है और जैसा पड़ोसी हमारे बगल में बैठा है, परमात्मा करे कि ऐसा पड़ोसी किसी को न मिले। 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान अब नीच हरकतों में उतर आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब पाकिस्तान ने आतंकियों को भारत पर हमला करने के निर्देश दिए हैं। अब ऐसा कहा जा रहा है कि आतंकी संगठन सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए फिदायिन हमला कर सकते हैं और तो और लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तान की बैट भी हमला करने की फिराक में बैठी हुई है।

गौरतलब है कि रविवार को जम्मू कश्मीर के केरन सेक्टर में भारतीय सेना ने बैट की घुसपैठ की कोशिशों को विकल कर दिया था। इस दौरान 5 से 7 आतंकी मारे गए थे। आपको बता दें कि पाकिस्तान की बैट में आमतौर पर पाकिस्तानी सेना के जवान और आतंकवादी शामिल होते हैं और वह पिछले कई दिनों से भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। 

ANI@ANI

Defence Min Rajnath Singh:Sabse badi ashanka toh hume hamare padosi ke bare mein rehti hai.Samasya yeh hai aap dost badal sakte hain magar padosi ka chunav aapke haath mein nahi hota hai. Aur jaisa padosi hamare bagal mein baitha hai,paramatma kare ki aise padosi kisi ko na mile.

3,104

12:55 pm - 8 अग॰ 2019

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement