मोदी सरकार ने कश्मीर को कॉन्सेंट्रेशन कैंप बना दिया- चौधरी

img

नई दिल्ली, गुरूवार, 08 अगस्त 2019। जम्मू कश्मीर से अनुछेद 370 हटाए जाने के केंद्र सरकार के फैसले का सदन और सड़क दोनों में पूर-जोर विरोध करने वाली कांग्रेस अब बेतुके बयानबाजी पर भी उतर आई है। पहले तो राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाब नबी आजाद ने कश्मीरियों के डोभाल के साथ वाले वीडियो को पैसे देकर लाई गई भीड़ बताया था और अब अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि कश्मीर को मोदी सरकार ने कॉन्सेंट्रेशन कैंप बना दिया है। समाचार एजेंसी से बात करते हुए लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लाल किले से घोषणा की थी कि हम कश्मीरियों को गोलियों से नहीं बल्कि उन्हें गले लगाकर आगे बढ़ाएंगे, लेकिन आज कश्मीर को कॉन्सेंट्रेशन कैंप बना दिया गया है। न कोई मोबाइल या इंटरनेट कनेक्शन नहीं, कोई अमरनाथ यात्रा नहीं, वहां क्या हो रहा है?

#WATCH Adhir Ranjan Chowdhary, Congress leader in Lok Sabha: PM had announced from Red Fort that we'll take Kashmiris forward not with bullets but by embracing them, but today, the situation in Kashmir is similar to that of a concentration camp. pic.twitter.com/jzGnZ6sSWy

— ANI (@ANI) August 8, 2019

बता दें कि 1933 के दौर में हिटलर के कॉन्सेंट्रेशन कैंप में लाखों यहूदियों ने तड़पकर दे दी जान दे दी थी। इससे पहले गुलाम नबी आजाद ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के कश्मीरियों के साथ बात करने और खाना खाने वाले वीडियो पर कहा था कि पैसे देकर किसी को भी साथ लाया जा सकता है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement