अनुच्छेद 370: पाकिस्तान की भाषा बोल रही है कांग्रेस- प्रहलाद जोशी

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 06 अगस्त 2019। अनुच्छेद 370 की अधिकतर धाराओं को खत्म करने और जम्मू कश्मीर एवं लद्दाख को दो केन्द्रशासित क्षेत्र बनाने संबंधी सरकार के दो संकल्पों पर चर्चा में भाग लेते हुए संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी ने कहा कि जब देश जश्न मना रहा है, कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा में बोल रही है। पाकिस्तान सरकार के आधिकारिक बयान में कहा गया है कि यह एक काला दिन है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि यह एक काला दिन है। इसका क्या मतलब है? पाक का कहना है कि यह एक काला दिन है और आप उनसे जुड़ रहे हैं?

ANI@ANI

Pralhad Joshi, BJP, in Lok Sabha: When the country is celebrating, Congress is speaking in the voice of Pakistan. Pakistan govt official statement said it's a dark day. Congress leaders have stated it's a dark day. What does it mean? Pak says it's a dark day&you're joining them?

1,274

2:18 PM - Aug 6, 2019

Twitter Ads info and privacy

उन्होंने कहा कि कश्मीर का मुद्दा हमारे लिए भावनात्मक है। कश्मीर हमारे लिए 'भूमि मात्र' नहीं, 'मातृभूमि' है। उन्होंने कहा कि 35ए क्या कहता है- कश्मीरी लड़की किसी दूसरे राज्य के भारतीय से शादी करे तो उस लड़की की कश्मीर की नागरिकता खत्म हो जाती है लेकिन अगर पाकिस्तान के लड़के से कश्मीरी लड़की की शादी हो, तो पाकिस्तानी लड़के को कश्मीर की नागरिकता मिल जाती है। ये क्या है?  

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement