370 पर परेश रावल ने कसा तंज, ये सबका इलाज योजना भी हो सकती है

img

नई दिल्ली, सोमवार, 05 अगस्त 2019। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज राज्यसभा में जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म करने का संकल्प पेश किया है, जिसके बाद देशभर से शुभकामनाओं का दौर जारी है। इसी बीच फिल्म अभिनेता परेश रावल ने कहा कि असल में आज हमारा देश पूरी तरह से आजाद हुआ है। सही मायने में भारत आज एक हो गया। जय हिंद। परेश रावल इतने में ही नहीं रुके उन्होंने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट किए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की एक पुरानी तस्वीर ट्वीट की जिसमें पीछे धारा 370 हटाओ का पोस्टर लगा हुआ है। इस पोस्टर पर लिखा है कि धारा 370 हटाओ, आतंक मिटाओ, देश बचाओ।

Paresh Rawal@SirPareshRawal

Today is the true and complete independence of our http://motherland.Today  in the true sense of the word INDIA becomes ONE !!! jai Hind .

11.4 हज़ार

11:39 am - 5 अग॰ 2019

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

इसी के साथ तंज कसते हुए रावल ने एक और फोटो ट्वीट की। जिसमें लिखा है कि कश्मीर की घटनाओं को सबका साथ सबका विकास के साथ न जोड़ें। ये सबका इलाज योजना भी हो सकती है। आपको बता दें कि कई विपक्षी दलों के भारी विरोध के बीच सरकार ने राज्यसभा में एक संकल्प पेश किया जिसमें जम्मू कश्मीर राज्य से संविधान के अनुच्छेद 370 (1) के अलावा सभी खंडों को हटाने और राज्य का विभाजन जम्मू कश्मीर एवं लद्दाख के दो केंद्र शासित क्षेत्रों के रूप में करने का प्रस्ताव किया गया है । जम्मू कश्मीर केंद्र शासित क्षेत्र की अपनी विधायिका होगी जबकि लद्दाख बिना विधायिका वाला केंद्रशासित क्षेत्र होगा। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement