यूपी पुलिस की स्कूली बच्ची के सवाल से बोलती बंद, प्रियंका गांधी ने कहा, BJP जवाब दे

img

लखनऊ, गुरूवार, 01 अगस्त 2019। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की सरकार पर उन्नाव रेप कांड और पीड़िता के साथ हुए हादसे पर ट्वीट कर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि अगर कोई रसूख वाला-बड़ा इंसान कुछ गलत करता है तो उसके खिलाफ हमारी आवाज सुनी जाएगी क्या? ये बाराबंकी की छात्रा का बालिका जागरूकता रैली के दौरान उप्र सरकार से उठाया गया सवाल है। यही सवाल आज यूपी की हर महिला और बच्ची के मन में है। बीजेपी जवाब दो?

आपको बताते जाए कि बालिका सुरक्षा जागरूकता अभियान के तहत बुधवार को बाराबंकी के आनंद भवन विद्यालय में एक कार्यक्रम में एएसपी आरएस गौतम ने छात्राओं को सुरक्षा के प्रति सचेत होने को लेकर जानकारी दे रहे थे।इसी दौरान एक छात्रा ने एएसपी से सीधा सवाल करते हुए पूछा कि आपके कहने के मुताबिक अगर हमारे साथ कुछ गलत हो तो हम टोल फ्री नंबर पर फोन करके पुलिस को जानकारी दें। लेकिन हम जिसकी शिकायत कर रहे हैं, अगर उसे इस बात का पता चल गया और उसने मेरा उन्नाव रेप पीड़िता की तरह एक्सीडेंट करा दिया तो क्या होगा?

छात्रा ने आगे कहा कि पुलिस मेरी कैसे मदद करेगी? क्या विरोध करने पर मुझे न्याय मिलेगा? क्योंकि उन्नाव में एक लड़की के साथ एक विधायक ने गलत काम किया और अब जब वह उसके खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, तो उसका एक्सीडेंट करा दिया गया। जिससे अब वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड रही है। आपको बताते जाए कि उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता अपने परिजनों समेत रविवार को रायबरेली में हादसे का शिकार हो गई थी। कार और ट्रक की टक्कर में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई, जबकि हादसे में वकील महेंद्र सिंह चौहान और रेप पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पीड़िता का इलाज केजीएमयू में चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, वकील महेन्द्र सिंह की हालत पहले से कुछ बेहतर बताई जा रही है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement