महाराष्ट्र के पुणे में दर्दनाक हादसा, 9 छात्रों की मौत

img

पुणे, शनिवार, 20 जुलाई 2019। महाराष्ट्र के पुणे में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। हादसा देर रात पुणे-सोलापुर हाईवे पर हुआ। पुणे में कदमवाक वस्ती गांव के पास पुणे-सोलापुर हाइवे पर ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र बताए जा रहे हैं जो देर रात पिकनिक से लौट रहे थे। 

जानकारी के मुताबिक ये छात्र रायगढ़ घूमने जा रहे थे तभी इनकी कार से कंट्रोल समाप्त हो गया और कार-ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। रास्ते में पुणे-सोलापुर हाइवे पर चालक ने अपनी कार पर से नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर पार करके पुणे की ओर से आ रहे ट्रक से टकरा गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि, कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार सभी लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे का शिकार हुए सभी लोग यावत गांव के रहने वाले थे। 

हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अमला आनन-फानन में मौके पर पहुंचा। पुलिस के मुताबिक हादसा रात करीब 1 बजे हुआ। मृतकों की पहचान अक्षय भारत वायकर, परवेज अत्तार, शुभम रामदास भिसे, अक्षय चंद्रकांत घीगे, दत्ता गणेश यादव, विशाल सुभाष यादव, निखिल चंद्रकांत, नूर मुहम्मद अब्बास दैया और जुबेर अजीज मुलानी के रूप में हुई। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement