स्वतंत्र देव सिंह ने संभाला कार्यभार

img

लखनऊ, शनिवार, 20 जुलाई 2019। भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त उत्तर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि वह पार्टी को नयी ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए दिन-रात ईमानदारी से काम करेंगे। सिंह ने पार्टी मुख्यालय पर आयोजित अपने स्वागत एवं अभिनंदन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "पार्टी संगठन को और अधिक विस्तार देते हुए पार्टी को नई ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए मैं आप सबके सहयोग से दिन-रात ईमानदारी से काम करूंगा।’’ 

उन्होंने कहा कि संगठन और सरकार के बीच समन्वय के साथ मोदी-योगी की सरकार द्वारा जनहित में किये जा रहे कार्यों का लाभ जनता तक कैसे पहुंचे और लोक कल्याण के काम कैसे अधिक से अधिक हों, इसके लिए सब काम करेंगे। साथ ही पार्टी संगठन को भी मजबूत करेंगे। सिंह ने कहा कि पार्टी आज जिन ऊंचाईयों पर खड़ी है, वह पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं के प्यार एवं परिश्रम का परिणाम है। पहले जनसंघ और फिर भारतीय जनता पार्टी के गठन के बाद संगठन को मजबूत करने के लिए तमाम कार्यकर्ताओं ने अपना योगदान दिया। उन्होंने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव से पूर्व अमित शाह उत्तर प्रदेश में आये और उसी समय संगठन के मर्मज्ञ सुनील बंसल भी राज्य में आ चुके थे और उनके नेतृत्व में भाजपा ने प्रदेश में अभूतपूर्व सफलता हासिल की थी।

सिंह ने कहा, ‘‘श्यामा प्रसाद मुखर्जी तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय का सपना मोदी और योगी साकार कर रहे हैं। संगठन में हमारे पूर्वजों ने एक तपस्वी के रूप में परिश्रम की पराकाष्ठा पार करते हुए काम किया और चलते-चलते हम आज यहां पहुंचे हैं।’’ उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने योगी आदित्यनाथ पर विश्वास किया और उन्हें प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया। सिंह ने कहा कि आज योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री के रूप में जनता का कल्याण कर रहे हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement