कार्तिक आर्यन के हाथ लगा बड़ा चांस

img

  • अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर 

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय और स्टाइल के साथ दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई हुई है। एक के बाद एक कार्तिक आर्यन बड़े पर्दे पर अपना जादू दिखाने आ रहे हैं। इम्तियाज अली की लव आज कल-2 की शूटिंग पूरी करने के बाद कार्तिक आर्यन अपने अगले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो चुके हैं। 

इसके अलावा हाल ही में खबर आई थी कि साल 2007 में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फिल्म भूलभूलैया के सीक्वल में भी वे लीड भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को अनीज बज्मी डायरेक्ट करने जा रहे हैं, अब खबर है कि इस फिल्म में अक्षय भी कैमियो की भूमिका निभा सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में अक्षय कुमार एक स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे। हालांकि अक्षय की फिल्म भूल भूलैया 2 का निर्माण भूषण कुमार के बैनर तले हो रहा है, अक्षय कुमार ने जब से गुलशन कुमार की बायोपिक मोगुल में काम करने का ऑफर ठुकराया है तब से दोनों के बीच संबंध खास नहीं चल रहे हैं।

साल 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म भूल भुलैया, 1993 में रिलीज़ हुई मलयालम फिल्म का रीमेक है। ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म थी जिसमें हॉरर और कॉमेडी के एलिमेंट्स भी थे, इस फिल्म में अक्षय मेन लीड में नज़र आए थे। इस फिल्म में शाइनी आहूजा, विद्या बालन और अमीषा पटेल ने भी अहम भूमिका निभाई थी। रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के सीक्वल को लेकर अक्षय और कार्तिक काफी उत्साहित हैं। भूल भुलैया 2 के बारे में बात करते हुए अनीज बज्मी ने कहा था कि यूथ बेस्ड कॉमेडी फिल्मों के बाद वे हॉरर कॉमेडी फिल्म में हाथ आजमाना चाहते थे और वे अगले कुछ महीने इस फिल्म के स्क्रीनप्ले को तैयार करेंगे।

अनीज बज्मी ने हाल ही में मल्टीस्टारर फिल्म पागलपंती की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, अनिल कपूर, इलियाना डि क्रूज़ और पुलकित सम्राट जैसे सितारे नज़र आएंगे। ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है, वही कार्तिक फिल्म पति, पत्नी और वो के रीमेक में बिजी है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे जैसे सितारे भी नज़र आएंगे, ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है। वहीं फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर उत्साह और भी ज्यादा हो गया है, क्योंकि फिल्म में एक साथ दो सुपरस्टार को देखना बेहद दिलचस्प रहेगा। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement