55 फीट लंबे, 6 बोतल शैंपू, सूखने में 2 दिन, कमाई 93 हजार डॉलर

img

फ्लोरिडा। लंबे बाल महिला की खूबसूरती में चार चांद लगा देते है। हर महिला की ख्वाहिश होती है उसके घने लंबे बाल हो। इसके लिए वह कई जतन करती है, फिर भी कई तो सफलता मिलती है तो कई तो निराशा ही हाथ लगती है। आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे है जिसके बालों की लंबाई सुनकर आप चौंक जाएंगे। इस महिला के बालों के नाम विश्व रिकॉर्ड है।  अमरीका के फ्लोरिडा में रहने वाली आशा मंडेला के बाल 55 फीट लंबे हैं और बालों का वजन 20 किलोग्राम है। आपको यह जानकर ताजूब होगा कि इन बालों को धोने के लिए एक बार में 6 बोतल शैंपू खर्च हो जाता है। बालों को सुखाने में उन्हें दो दिन का समय लगता है।

women have hair that 55ft long and 20kg hair - Ajabgajab Photo Gallery

इस महिला की एक महीने की कमाई 93 हजार डॉलर बताई जा रही है। आपको बता दे कि बालों की अधिक लबाई के कारण आशा मंडेला ने पिछले 25 सालों से बालों की कंघी भी नहीं की है। उनके बालों के कारण ही उनसे कोई शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन एक दिन हेयर ड्रेसर इमानुएल शेग की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने आशा के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। महिला ने शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया अब दोनों के बंधने में बंधे हुए है।

बालों की लंबाई की वजह से आशा की पीठ और गर्दन में दद रहता है और डॉक्टर ने उन्हें बाल काटने की सलाह दी है, लेकिन आश अपने बालों को कभी कटवाना नहीं चाहती, क्योंकि अब यही बाल उनकी पहचान बन गए हैं और कमाई का जरिया भी। आशा हेयर प्रोडक्ट्स और एसेसरीज के विज्ञापन भी करती है, जिससे उन्हें लाखों डॉलर सालाना की आमदनल होती है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement