'मिशन मंगल' के टीजर पर आया ISRO का ये रिएक्शन, कहा- 'एक देश. एक सपना

img

खिलाड़ियाें के खिलाड़ी अक्षय कुमार जिनके चाहने वाले हैं लाखाें-कराेड़ाें फैंस। दुनिया भर में इन्हाेंने अपनी अलग पहचान बनाई है। अपने शानदार अभिनय और स्टाइल के कारण ये सबके दिलाे पर राज करते हैं। बता दें कि अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मंगल’ के चलते सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसके बाद फिल्म का टीजर भी फैंस को बेहद पसंद आया। 

मूवी में अक्षय कुमार वैज्ञानिक राकेश धवन का रोल निभाते दिखेंगे, सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है। मिशन मंगल के टीजर पर अब ISRO (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन) का भी रिएक्शन आ गया है। इसरो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अक्षय कुमार की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा गया है- ''एक देश. एक सपना. इंडिया स्पेस का सुपरपावर बनने वाला है। चंद्रयान 2 का सपना साकार होने के में कम ही दिन बचे हैं'' मालूम हो इसरो 14 जुलाई को चंद्रयान 2 लॉन्च करने वाला है, वहीं अक्षय कुमार की ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

मिशन मंगल को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, विद्या बालन, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन अहम रोल में दिखेंगे। मूवी मिशन मंगल की ऐतिहासिक घटना पर बेस्ड है, जहां भारत के स्पेस मिशन की सच्ची कहानी दिखाई जाएगी। सोशल मीडिया पर अक्षय ने खुलासा किया था कि इस मूवी को वे अपनी बेटी के लिए करना चाहते थे।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement