गुफा को काटकर बनाए गए इस भव्य होटल में एक बार ज़रूर जाए

img

इस दुनिया में घूमने फिरने का शौक़ रखने वालों की कमी नही हैं। लेकिन घूमने फिरने के दौरान सबसे सामान्य बात होती है वहां रूकने के लिए होटल लेना। क्या आप अपनी यात्रा को अनोखे और खास होटल में रात गुजारकर और यादगार बनाना चाहते हैं। अगर आपका जवाब हां है, तो आज हम आपको एक बेहतरीन होटल के बारे में बताते हैं जहाँ गुजारी एक रात आप के लिए जीवनभर के लिए एक हसीन अनुभव बन जाएगी।

सबसे पहले हम आपको बता दें कि हम जिस खास होटल की बात कर रहे हैं वह इटली में है। ऐसे मे आप यदि इटली के सफर पर हैं तो इस गुफानुमा होटल में जरूर ठहरें। यह सुख-सुविधाओं से भरपूर होटल एक गुफा मे बना हुआ है। गुफा को काटकर बनाए गए इस होटल का नाम है “ला डिमोरा दी मेटेल्लो” है।

इटली के खास होटलों मे शुमार इस होटल में गुफा को काटकर आलीशान कमरे बनाए गए हैं। इसमें सभी सुख-सुविधाओं को ध्यान में रखा गया है। ये आरामदायक और सुरक्षित कमरें पर्यटकों को एक खास अनुभव प्रदान करते हैं।

इस होटल में लाइटिंग की व्यवस्था बेहद आकर्षक ढंग से की गई है। ताकि यहाँ आने वाले पर्यटकों को किसी तरह की असुविधा न हो। इसमें सनलाइट के भीतर आने की भी पूरी व्यवस्था है। यही सुविधाएं इटली जाने वाले पर्यटकों को होटल की तरफ आकर्षित करती हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement