Realme 3i होगा रियलमी एक्स के साथ भारत में लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर मिलेगा

img

Realme 3i को भारत में रियलमी एक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने सोमवार को एक ट्वीट के ज़रिए इस फोन को भारत में लॉन्च करने की ओर इशारा दिया। हालांकि, फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को पुष्टि कर दी कि यह फोन रियलमी 3आई है। माना जा रहा है कि रियलमी 3आई हैंडसेट पहले लॉन्च किए जा चुके रियलमी 3 का सस्ता वेरिएंट होगा। इसके अलावा यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर मिलेगा।

रियलमी इंडिया के प्रमुख माधव शेठ के ट्वीट से रियलमी 3आई के लॉन्च की ओर इशारा मिलता है। उन्होंने ट्वीट किया, "अगले सोमवार को मुलाकात होगी, हमारे अगले #डेयरटूलीप प्रोडक्ट के साथ। वैसे, क्या आपको पता है कि हमने कितने प्रोडक्ट लॉन्च करने वाले हैं?"

माधव शेठ ने तो यह साफ नहीं किया कि 15 जुलाई को रियलमी एक्स के साथ किस हैंडसेट को लॉन्च किया जाएगा? लेकिन फ्लिपकार्ट पर अलग माइक्रोसाइट के लाइव किए जाने से साफ है कि यह नया मॉडल Realme 3i है। ई-कॉमर्स कंपनी ने इसे "स्मार्टफोन का चैंपियन" का तमगा दिया है। यह स्टाइलिश डिज़ाइन, बड़ी बैटरी और खूबसूरत डिस्प्ले के साथ आएगा। वहीं, फ्लिपकार्ट पर रियलमी एक्स के लिए अलग टीज़र पहले से लाइव है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement