राहुल गांधी अब भी तकनीकी रूप से कांग्रेस के अध्यक्ष- जनार्दन द्विवेदी

img

नई दिल्‍ली, मंगलवार, 09 जुलाई 2019। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी ने कहा है कि राहुल गांधी अब भी तकनीकी रूप से कांग्रेस अध्यक्ष हैं, उन्हें अपने उत्तराधिकारी के नाम का सुझाव करने के लिए समिति का गठन करना चाहिए। द्विवेदी ने इस्तीफा देने के लिए राहुल गांधी की सराहना की और कहा कि कांग्रेस के दूसरे नेताओं को भी इसका अनुसरण करना चाहिए। उन्होंने कहा कि नये कांग्रेस अध्यक्ष के चयन पर अनौपचारिक चर्चा कर रहे पैनल की विश्वसनीयता और अधिक होती है यदि उसका गठन औपचारिक रूप से किया जाता। 

ANI@ANI

Janardan Dwivedi,Congress on being asked about discussions happening outside CWC on the name of next President: Some constitutional mechanism should have been constituted by the party president under which opinion of members of working committee should have been taken

48

1:56 PM - Jul 9, 2019

इससे पहले राहुल गांधी के इस्तीफे की औपचारिक घोषणा के बाद कांग्रेस सूत्रों ने कहा था कि कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की ओर से त्यागपत्र स्वीकार करने और नए अध्यक्ष का चुनाव होने तक गांधी इस पद पर बने रहेंगे। कल ही कर्ण सिंह ने मांग कि की बिना किसी देरी के, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की अध्यक्षता में कार्य समिति की बैठक बुलाई जाए और आवश्यक निर्णय लिए जाएं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement