शाहरुख खान ने पूरे किए फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल, फैंस को ऐसे कहा- 'शुक्रिया'

img

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लिए पूरे 27 साल हो चुके हैं. इस मौके पर शाहरुख खान के फैंस जितने खुश हैं उतने ही खुद किंग खान भी गदगद नजर आ रहे हैं. हालांकि हों भी क्यों न, बॉलीवुड में उन्हें इतनी लंबी बादशाहत जो मिली है. अब इस मौके पर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जो शेयर होते ही काफी तेजी से वायरल हो गया है. 

इस वीडियो में शाहरुख खान 1992 में आई अपनी पहली फिल्म 'दीवाना' के गाने के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख के चाहने वाले उनके इस वीडियो पर दिल खोलकर रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल पूरे होने पर उन्हें शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. 

शाहरुख खान में शाहरुख फिल्म 'दीवाना' के ही अंदाज में उसी गाने पर बाइक से एंट्री लेते नजर आते हैं. फिर कूल अंदाज में बाइक रोककर अपने फैंस का दिल से शुक्रिया अदा करते हैं. यहां शाहरुख ने जहां अपनी कामयाबी और नाकामयाबी दोनों के लिए फैंस को थैंक्स कहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'इन बेहतरीन 27 साल के लिए सबका शुक्रिया और बाइक्स के लिए शुक्रिया शरद.' बता दें कि शाहरुख ने दूरदर्शन के सीरियल 'सर्कस' और 'फौजी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद वह ऋषि कपूर और दिव्या भारती स्टारर फिल्म 'दीवाना' से बॉलीवुड में आए. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement