Xiaomi Mi 9T Pro के स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले लीक

img

Xiaomi Mi 9T Pro को आधिकारिक लॉन्च से पहले नीदरलैंड में लिस्ट कर दिया गया है। लिस्टिंग से Xiaomi ब्रांड के आगामी फोन Mi 9T Pro के स्पेसिफिकेशन की पुष्टि होती है, यह हाल ही में लॉन्च हुए Redmi K20 Pro का ग्लोबल वेरिएंट है। Mi 9T Pro पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल और तीन रियर कैमरों से लैस हो सकता है। Mi 9T Pro में फुल-स्क्रीन अनुभव देने के लिए इसमें पतले-बेजल दिए गए हैं। गौर करने वाली बात यह है कि Xiaomi 12 जून को Mi 9T के साथ Mi 9T Pro को लॉन्च कर सकती है। डच रिटेलर Belsimpel.nl ने Xiaomi Mi 9T Pro स्मार्टफोन को लिस्ट कर दिया है। शाओमी मी 9टी प्रो के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है। लिस्टिंग से Mi 9T Pro के कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं लेकिन Xiaomi ब्रांड के आगामी फोन की कीमत और उपलब्धता से पर्दा उठना अभी बाकी है।

Xiaomi Mi 9T Pro स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

डुअल-सिम (नैनो) वाला Mi 9T Pro एंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित मीयूआई पर चलेगा। मी 9टी प्रो में 6.39 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले और इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 हो सकता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा जा सकता है।

गौर करने वाली बात यह है कि Redmi K20 Pro के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के अलावा दो वेरिएंट ओर भी हैं- 128 जीबी और 256 जीबी। Mi 9T Pro में तीन रियर कैमरे हो सकते हैं- 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अपर्चर एफ/1.8 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए Mi 9T Pro में 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक हो सकताा है। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फोन में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी हो सकती है जो क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट के साथ आएगी। फोन की लंबाई-चौड़ाई 156.7x74.3x8.8 मिलीमीटर है। कुछ समय पहले Mi 9T Pro को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया और जल्द इसे रूस में लॉन्च किया जा सकता है। Xiaomi ने ऐलान किया था कि कंपनी  12 जून को मी 9टी को पेश करेगी। इवेंट के दौरान मी 9टी प्रो को भी लॉन्च किया जा सकता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement