THOR ने अपनी बेटी का नाम रखा INDIA

img

नई दिल्ली: हॉलीवुड अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ, जिन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया रखने के साथ ही अपने दिल में भी इस देश को खास स्थान दे रखा है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म'एवेंजर्स एंडगेम' के एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ का कहना है कि भारत में शूटिंग करने का उनका अनुभव, "डरावना लेकिन मजेदार रहा." उन्होंने बताया कि शूटिंग करने के दौरान उन्हें रॉकस्टार जैसी अनुभूति हुई. हेम्सवर्थ बीते साल अपनी नेटफ्लिक्स परियोजना 'ढाका' की शूटिंग के लिए भारत आए थे. इस परियोजना की शूटिंग अहमदाबाद और मुंबई में की गई थी.

हेम्सवर्थ ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया क्यों रखा. यहां सोनी पिक्चर्स की परियोजना 'मेन इन ब्लैक : इंटरनेशनल' के प्रमोशन के दौरान सामूहिक साक्षात्कार में हेम्सवर्थ ने बताया, "मेरी पत्नी (एल्सा पातकी) ने भारत में काफी वक्त गुजारा है और इंडिया नाम रखने की मुख्य वजह यही थी." बेटी इंडिया रोज के अलावा हेम्सवर्थ और पातकी के जुड़वा बेटे साशा और ट्रिस्टन भी हैं.

इस देश के प्रति अपने लगाव के बारे में 'थॉर' ने बताया, "मुझे यहां के लोग और ये जगह काफी पसंद आई. हर दिन शूटिंग के दौरान हजारों लोग रास्ते पर खड़े रहते थे, सेट पर मुझे ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं हुआ था. बहुत सारे लोगों की उपस्थिति की वजह से यह अनुभव डराने वाला और रोमांचक भी था." अभिनेता ने आगे कहा, "निर्देशक के हर कट के बाद स्टेडियम में प्रशंसक जोर से जयकारे लगाते थे, जिससे हमें रॉकस्टार वाली अनुभूति होती थी. जिस गर्मजोशी से हमें सर्मथन मिलता था, वह वाकई काफी अच्छा था. लोग बहुत सकारात्मक थे."

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement