मोदी की नेतृत्व में इस बार बनाकर रहेंगे राम मंदिर- संजय राउत

img

नई दिल्ली, सोमवार, 10 जून 2019। ओयध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर शिवसेना ने फिर से हलचल तेज कर दी है. मामला न्यायालय में लंबित है लेकिन शिवसेना के सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि इस बार राम मंदिर बना कर रहेंगे. लखनऊ में उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण इस बार होकर रहेगा. संजय राउत ने कहा कि अब समय आ गया है कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा. और इस बार हम इसे बनाकर ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि अब फैसले की घड़ी आ गई है. और इसमें किसी के क्रेडिट की लड़ाई नहीं है.

राउत ने कहा कि जनता ने पीएम को देश का चौकीदार बनाया है और वह अब राम मंदिर बनाने के लिए तैयार हैं. राउत ने कहा वह इसके लिए सीएम योगी से भी मुलाकात करेंगे. योगी की सबसे ज्यादा आस्था राम मंदिर में है. हालांकि, उन्होंने कहा कि हम न्यायालय को मानते हैं लेकिन अब मंदिर बनाने का समय आ गया है.

आपको बता दें कि संजय राउत ने पहली बार राम मंदिर को लेकर बयान नहीं दिया है. इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि राम मंदिर बनकर रहेगा. और अगर यह बनना शुरू नहीं हुआ तो लोगों का हम पर विश्वास हट जाएगा. और हमें जूते से मार लगेगी. गौरतलब है कि हाल ही में शिवसेना राम मंदिर के मुद्दे को फिर से तुल देने लगी है. खबरों के अनुसार शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी 15 जून को अयोध्या पहुंच रहे हैं. बता दें कि एनडीए में बीजेपी के बाद शिवसेना के पास सबसे अधिक 18 सांसद है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement