Suzuki ने लॉन्‍च की GIXXER SF250 मोटरसाइकिल

img

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्रा. लि. ने प्रीमियम 250सीसी मोटरसाइकिल सेगमेंट में प्रवेश करते हुए आज अपनी बहुप्रतीक्षित जिक्‍सर एसएफ250 स्‍पोर्ट मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया। जापान की सुजुकी मोटर कॉरपोरेशन की टू-व्‍हीलर कंपनी सुजुकी मोटरसाइकिल प्रा. लि. ने एक नई जिक्‍सर एसएफ को भी लॉन्‍च किया। जिक्‍सर एसएफ250 सुजुकी के प्रीमियम शोरूम सुजुकी प्रीमियम पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराई जाएगी।

Suzuki Gixxer SF 250 की एक्स शोरूम कीमत 1.71 लाख रुपये है। सुजुकी का कहना है कि यह नई बाइक देश के बाइक मार्केट में एक नए युग की शुरुआत करेगी। इस फुल-फेयर्ड बाइक की डिजाइन यूरोपियन स्टाइल वाली है। नई बाइक से सुजुकी ने मार्केट में फुल-फेयर्ड 250cc सेगमेंट में एंट्री मारी है।

सुजुकी जिक्सर एसएफ 250 में 249 cc सिंगल सिलेंडर दिया गया है जो, ऑइल-कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन है। यह इंजन 9000 rpm पर 26 bhp का मैक्सिमम पावर और 7500 rpm पर 22.6 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है।

इसके साथ ही इस बाइक में डुअल एग्जॉस्ट सिस्टम दिया गया है। इस बाइक के फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क्स, और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन लगाए गए हैं। राइडर की सेफ्टी को देखते हुए इस बाइक में डुअल चैनल एबीएस ( abs ) दिया गया है। यह बाइक दो कलर्स-मेटेलिक मैट प्लेटिनम सिल्वर और मेटेलिक मैट ब्लैक कलर में उपलब्ध है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement