जवान रहने के लिए मॉडल को लगा ये चस्का

img

कैलिफोर्निया। खुद को जवान दिखाने के लिए कई प्रकार के प्रयोग करते है। कोई अपने खाने-पीने का विशेष ध्यान रखते है तो कोई जिम जाते है। लेकिन पेशे से फ्रीलांस मॉडल कैनल जवान रहने के लिए अजीब शौक पाल रखा है। 19 वर्षीय कैनल इस के लिए सूअर के खून से नहाती हैं। उनकी अजीबोगरीब शौक ने उन्हें फेमस भी कर दिया है और उनपर एक टीवी शो भी बन चुका है। एमटीवी के रियलिटी शो ट्रू लाइफ में उसे सूअर के खून से नहाते हुए दिखाया गया है।

इस बारे में कैनल कहतीं हैं, मैं इस तरह से खुद को जवान रखकर काफी खुशकिस्मत समझती हूं। कैनल का मानना है कि कई सौ साल पहले भी लोग इसी तरह से नहाते थे और खुद को तरोताजा व जवान बनाए रखते थे। कैनल के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहने वाली उसकी दादी लोइस जब उनसे इस बारे में सबूत देने के लिए कहतीं है तो वे कोई सबूत नहीं दे पातीं। कैनल ने कहा, मुझे दुख है कि मेरी दादी मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहती हैं, लेकिन मुझे सूअर के खून से नहाना अच्छा लगता है और मैं इसे नहीं रोक सकती।

टीवी कार्यक्रम में मॉडल ने जानवरों के खून से नहाने की बात स्वीकारी हैं। प्रोग्राम का यह एपिसोड उन लोगों पर आधारित था, जो कभी भी अपनी जवानी नहीं खोना चाहते। इस कार्यक्रम में मॉडल ने बताया है कि वह अपने घर के नजदीक के कसाई से सूअर का खून खरीदती हैं और उससे नहाती हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement