ऋतिक रोशन की फिल्म की रिलीज डेट फाइनल

img

नई दिल्ली: फाइनली ऋतिक रोशन के फैंस के इंतजार की घड़ियां खत्म होती नजर आ रही हैं. क्योंकि उनकी फिल्म 'सुपर 30' की नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. पहले यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' के साथ टकराव से बचने के लिए उन्होंने फिल्म की रिलीज को ताल दिया था. अब इस फिल्म को पहले ही रिलीज करने का फैसला किया गया है. फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करते हुए ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. अब इस फिल्म को कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' से 2 हफ्ते पहले ही यानी 12 जुलाई को रिलीज करना तय किया गया है.  

taran adarsh@taran_adarsh

#BreakingNews: #Super30 release date finalized: 12 July 2019.

6,311

8:54 PM - May 25, 2019

Twitter Ads info and privacy

अब 12 जुलाई को भले ही कंगना से ऋतिक का टकराव बच गया हो लेकिन इस दिन फिल्ममेकर एकता कपूर की ही एक अन्य फिल्म ऋतिक के सामने खड़ी नजर आ रही है. जी हां! 12 जुलाई को ही परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की रिलीज डेट है. 

लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एकता कपूर अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' की रिलीज डेट में शायद बदलाव करेंगी. क्योंकि हाल ही में एकता की फिल्म के लिए ही ऋतिक ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट 'सुपर 30' को हटा लिया था. ऐसे में एकता कपूर भी अपनी दोस्ती को साबित करने के लिए यह टकराव टाल सकती हैं. 

बता दें कि ऋतिक रोशन की इस फिल्म की रिलीज काफी लंबे वक्त से अटकी हुई है. पहले यह फिल्म सिनेमाघरों पर जनवरी में आने वाली थी लेकिन निर्माताओं ने फिल्म के लिए फिर से थोड़ा और शूटिंग करने का फैसला किया है, जिससे इस बायोपिक को और व्यापक रूप दिया जा सके, फिर कहा गया कि यह फिल्म अब 26 जुलाई को रिलीज होगी. बाद में इसे भी रद्द कर दिया गया था.  अब फिल्म को 12 जुलाई को रिलीज किया जायेगा. 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement