सभी धर्मों से वोट नहीं मिला होगा तो MP से इस्तीफा दे दूंगा- आजम खान

img

रामपुर, शुक्रवार, 24 मई 2019। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता व रामपुर लोकसभा से जीत दर्ज करने वाले आजम खान ने शुक्रवार को कहा कि अगर उन्हें सभी धर्मो का वोट नहीं मिला होगा तो वह आज से आठवें दिन लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे देंगे।  आजम खान ने कहा कि मुझे हर वर्ग और हर जाति का वोट मिला है। अगर किसी को इसकी तस्दीक करनी है तो उन्होंने जिन बूथों पर जीत हासिल की है, वहां से इसका पता लगा सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने विरोधियों से कहना चाहता हूं कि अगर मुझे सभी धर्म और जातियों का वोट नहीं मिला होगा तो आज से आठवें दिन इस्तीफा दे दूंगा।आजम ने कहा कि उन्हें जो दायित्व दिया गया है, उसे वह पूरा करेंगे। 

पूर्व मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में गठबंधन की हवा नहीं चली, यह तो मंथन का विषय है। उन्होंने कहा कि यकीनन इस पर विचार होना चाहिए। उम्मीद करते हैं कि हमारी पार्टी के सीनियर लोग बैठेंगे और इस पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में मेरे साथ अन्याय हुआ है। अन्याय नहीं होता तो मेरी लीड तीन लाख की होती। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार जीते हैं। इतना बड़ा जनादेश लेकर आए हैं। यह लोगों का करिश्माई फैसला है। उम्मीद करते हैं कि लोगों से बदला नहीं लेंगे। एक खास वर्ग के दिल में जो उदासी और मायूसी है, वो नहीं होने देंगे। वह शैक्षिक संस्थाओं को बर्बाद नहीं करेंगे। स्कूल-कॉलेजों की दीवारें नहीं तुड़वाएंगे। विश्वविद्यालय में ताला नहीं डलवाएंगे।

भाजपा की प्रत्याशी जया प्रदा पर आजम खान ने कहा कि हमने चुनाव में किसी का नाम नहीं लिया। हमें इस बात की शिकायत है कि मीडिया बंधुओं और हमारे राजनीतिक विरोधियों ने हम पर घटिया इल्जाम लगाए। गौरतलब है कि आजम खान के खिलाफ भाजपा ने फिल्म अभिनेत्री व पूर्व सांसद जयाप्रदा को मैदान में उतारा था। आजम खान ने अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी जया प्रदा को एक लाख 9 हजार 997 वोटों से हरा दिया। खान को पांच लाख 59 हजार 177 वोट मिले जबकि जया प्रदा को चार लाख 49 हजार 180 वोट मिले। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement