महिंद्रा XUV500 में 31 मई से मिलेगी एप्पल कारप्ले की सुविधा

img

महिंद्रा अपनी लोकप्रिय एसयूवी XUV500 को अब नए नए एडवांस तकनीकों के साथ लाते जा रहा है और इसका कारन इस सेगेमेंट में बढ़ती प्रतिसपर्धा है। दिनों दिन इस सेगमेंट में नए नए वाहन लॉन्च किये जा रहे है। हाल ही में बिक्री के मामलें में महिंद्रा XUV500 व जीप कम्पास को पछाड़कर टाटा हैरियर इस सेगमेंट में सबसे आगे निकल गयी थी। इसलिए कंपनी इसे हर मानकों पर अपने प्रतिस्पर्धियों से बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है। महिंद्रा XUV500 की शुरूआती कीमत को इसके प्रतिस्पर्धी कार से कम रखने के लिए कंपनी ने हाल ही में इसका नई बेस वैरिएंट W3 को 12.22 लाख रुपयें (एक्स शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है। हालांकि कीमत कम करने के लिए इसे फीचर्स में भी कटौती की गयी है।

अब महिंद्रा इस एसयूवी में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम में एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी सुविधा भी देने वाली है, जो कि 31 मई 2019 से प्रभाव में आएगा। कंपनी ने ऑनलाइन इसे वहां के ब्रोशर में जोड़ दिया है। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी सुविधा महिंद्रा XUV500 के सिर्फ W11(O) वैरिएंट पर दी जायेगी। हालांकि महिंद्रा अन्य वैरिएंट W7, W9 के इंफोटेनमेंट सिस्टम में एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी की सुविधा रहेगी।

हाल ही में टाटा हैरियर में यह सुविधा को लाया गया था और उसकी बराबरी करने के लिए कंपनी ने महिंद्रा XUV500 में यह फीचर दिया है। इस सेगमेंट में लगातार टॉप पर बने रहने के लिए दोनों वाहनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। महिंद्रा वर्तमान में अपनी लोकप्रिय एसयूवी नई स्कॉर्पियो को लाने जा रहा है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान देखा गया था जिससे इसके नए अवतार के बारें पता चलता है। इसे अगलेसाल तक लॉन्च किया जा सकता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement