कश्मीर में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट, एजेंसियों का बड़ा खुलासा

img

जम्मू कश्मीर, शुक्रवार, 17 मई 2019। घाटी में एक बार फिर से आतंकी हमले की आशंका जताई जा रही है। खूफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के आधार पर जम्मू कश्मीर के श्रीनगर और अवंतीपुरा एयरबेस को आतंकी अपना निशाना बना सकते हैं। खूफिया एजेंसियों को लगातार आतंकी हमलों के इनपुट मिल रहे है। इसी के आधार पर एजेंसियां अलर्ट पर है। सेना आतंकियों के नापाक मंसूबों को पूरा न होने देने के लिए पूरा जोर लगा रही है। 

सरकार के सूत्रों की मानें, तो बीते कई दिनों से आतंकी घाटी में हमला करने का प्लान कर रहे हैं। इनपुट के अनुसार, आतंकियों के निशाने पर वायुसेना के एयरबेस हैं जिसकी वजह से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं  और सुरक्षा को लेकर कोई भी कोताही नहीं बरती जा रही है।इंटेलिजेंस इनपुट की मानें तो 14 मई को पुलवामा में घाटी के चार बड़े आतंकियों ने एक बैठक की थी, जिसमें आतंकी हमले प्लानिंग की गई थी। ये बैठक पुलवामा के एग्रिकल्चर डिपार्टमेंट फार्म्स में हुई थी।

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की संख्या बड़ी है, ऐसे में खतरा सिर्फ सरहद पार वाले आतंकियों से नहीं बल्कि घाटी में मौजूद आतंकियों से भी है। गुरुवार को ही पुलवामा में एक भीषण मुठभेड़ हुई थी, जिसमें तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया था। कश्मीर में सुरक्षाबल आतंकियों के खात्मे के लिए पहले से ही ऑपरशेन ऑलआउट चला रहे हैं, जिसके तहत इसी साल सैकड़ों आतंकियों को मौत के घाट उतारा जा चुका है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement