महावीर पार्क में खुलेगा ओपन जिम, बच्चों के लिए चलेगी टॉय ट्रेन

img

  • जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने कलेक्ट्रेट में सफाई एवं अन्य व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश दिए

बाड़मेर। महावीर पार्क में आमजन के लिए ओपन जिम खुलेगा। इसके अलावा बच्चों के लिए टॉय ट्रेन चलाई जाएगी। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर के निरीक्षण के दौरान नगर परिषद के आयुक्त को इसकी क्रियान्विति सुनिश्चित करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कलेक्ट्रेट कैम्पस में सफाई एवं अन्य व्यवस्थाएं सुधारने के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बुधवार को कलेक्ट्रेट कैम्पस का निरीक्षण किया। उन्होंने कलेक्ट्रेट के दोनों प्रवेश द्वार नए सिरे से बनवाने के लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को डिजाइन एवं तकमीना तैयार करने के लिए कहा।

उन्होंने आयुक्त पवन मीणा को कलेक्ट्रेट कैम्पस के साथ बाड़मेर शहर में नालों की सफाई करवाने तथा फेरो कवर लगाने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर गुप्ता ने कलेक्ट्रेट कैम्पस में पार्किग व्यवस्था का विकल्प तलाशने, पानी की निकासी सुनिश्चित करते हुए टाइल्स लगवाने तथा नीलामी योग्य सरकारी वाहनों को मोटर गैराज में भिजवाने के लिए कहा। उन्होंने विभागीय अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट के दोनों प्रवेश द्वारों, जिला परिषद के आगे से होते हुए डाकघर, सांख्यिकी कार्यालय, पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने होते हुए महावीर पार्क का निरीक्षण किया। इस दौरान बाड़मेर उपखंड अधिकारी नीरज मिश्र, आयुक्त पवन मीणा, अधिशाषी अभियंता महावीर बोहरा, सहायक अभियंता मसराराम देवासी, पुरखाराम, सुमेरसिंह शेखावत समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

जिला कलक्टर ने परखी अन्नपूर्णा रसोई में खाने की गुणवत्ता: जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने महावीर पार्क के सामने खड़े अन्नपूर्णा रसोई के वाहन में खाने की गुणवत्ता को परखा। उन्होंने भोजन को चखा, उसकी गुणवत्ता अच्छी पाई गई। इस दौरान सनावड़ा से आए ग्रामीणों से जिला कलक्टर ने भोजन के बारे में फीडबैक लिया। ओपन जिम खोले, टॉय ट्रेन चलाए: जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने महावीर पार्क में ओपन जिम खोलने, टॉय ट्रेन चलाने के निर्देश दिए। उन्होंने फाउंटेन को शुरू करवाने तथा बच्चों के लिए विशेष रूप से पार्क विकसित करने के निर्देश दिए। इसके अलावा महावीर पार्क में फव्वारें एवं समस्त लाइटें शुरू करवाने के लिए कहा गया।
 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement