मायावती ने PM मोदी पर बोला हमला, कहा- RSS ने उन्हें अकेले छोड़ दिया

img

लखनऊ, मंगलवार, 14 मई 2019। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बाेल दिया है। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में आरएसएस ने नरेन्द्र मोदी का साथ छोड़ दिया जैसा लगता है। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा की नैया डूबने वाली है। इस अवसर पर बसपा सुप्रीमो ने कहा कि हमने चुनाव आयोग से अपील की है कि मंदिर और रोड शो के खर्च को भी उम्मीदवार के खर्च में जोड़ा जाना चाहिए। इससे पहले उन्होंने सोमवार को कहा था कि मोदी अगर राजनीतिक लाभ के लिए अपनी पत्नी को छोड़ सकते हैं तो फिर देश की मां व बहनों को वह कैसे न्याय दे सकते हैं और वह इनको कैसे सम्मान देंगे।

उन्होंने आगे एक और ट्वीट में कहा कि जनता को बरगलाने के लिए देश ने अब तक कई नेताओं को सेवक, मुख्य सेवक, चायवाला व चौकीदार आदि के रूप में देखा है। अब देश को संविधान की सही कल्याणकारी मंशा के हिसाब से चलाने वाला शुद्ध पीएम चाहिए। जनता ने ऐसे दोहरे चरित्रों आदि से बहुत धोखा खा लिया है अब आगे धोखा खाने वाली नहीं है।

मायावती ने कहा कि रोड शो व जगह-जगह पूजा-पाठ एक नया चुनावी फैशन बन गया है जिस पर भारी खर्चा किया जाता है। आयोग द्वारा उस खर्चे को प्रत्याशी के खर्च में शामिल करना चाहिए और यदि किसी पार्टी द्वारा उम्मीद्वार के समर्थन में रोड शो आदि किया जाता है तो उसे भी पार्टी के खर्च में शामिल किया जाना चाहिए।" बसपा प्रमुख ने कहा कि साथ ही किसी भी उम्मीदवार को आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में चुनाव प्रचार पर बैन लगाने के दौरान यदि वह आम स्थान पर मन्दिरों आदि में जाकर पूजा-पाठ आदि करता है व उसे मीडिया में बड़े पैमाने पर प्रचारित किया जाता है तो उस पर भी रोक लगनी चाहिए। आयोग इस पर भी कुछ कदम जरूर उठाए।
 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement