अय्यर ने प्रधानमंत्री को कहा था 'नीच किस्म का आदमी', बयान को ठहराया सही

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 14 मई 2019। लोकसभा चुनाव के अंतिम पड़ाव में अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री के लिए नीच शब्द के इस्तेमाल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वह अपने 'नीच आदमी' वाले बयान पर कायम हैं। मणिशंकर अय्यर द्वारा बयान देने के तुरंत बाद ही एक बार फिर से देश की राजनीति गरमा गई है। मणिशंकर अय्यर ने अपने लेख में प्रधानमंत्री के लिए इस्तेमाल किए गए नीच आदमी वाले विवादित बयान को एकदम उचित ठहराया है। जिसके तुरंत बाद ही भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए मणिशंकर अय्यर को एब्यूजर इन चीफ का तबका दे दिया है।  

ANI@ANI

#WATCH Mani Shankar Aiyar, Congress: Statement has come from my side, there is a whole article, picking out one line from it and saying "now talk on this". I'm not ready to be involved in your games, 'main ullu hoon, lekin itna bada ullu nahi hoon'.

682

1:34 PM - May 14, 2019

समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए मणिशंकर अय्यर ने कहा कि मैंने अपने बयान को लेकर पूरा एक लेख लिखा है और सिर्फ एक हिस्से को लेकर आप लोग मुझसे सवाल पूछ रहे हैं। मैं आप एक पंक्ति चुनकर मुझसे कहिए कि आप इस पर बताएं तो मैं तुम्हारे खेल में आने वाला नहीं हूं। मैं उल्लू नहीं हूं। दरअसल, साल 2017 में हुए गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री को 'नीच किस्म का आदमी' बताया था। जिसके लेकर काफी बवाल मचा था और यहीं वजह थी कि भाजपा को टक्कर देती हुई दिखाई दे रही कांग्रेस चुनावों में जीत दर्ज नहीं कर पाईं। अय्यर ने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर मैंने लेख लिखा है और यह मेरा व्यक्तिगत बयान है।  

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement