BOX OFFICE: महेश बाबू की इस फिल्म ने पहले ही दिन बटोर लिए 50 करोड़

img

सुपरस्टार महेश बाबू ने अपनी 25वीं फीचर फिल्म 'महर्षि' के साथ बॉक्स ऑफिस पर अर्धशतक पूरा कर लिया है. इस फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में पहले ही दिन लगभग 50 करोड़ (49.13) करोड़ रुपये की कमाई कर ली. 'महर्षि' में महेश बाबू के यादगार परफॉर्मेस के माध्यम से एक मजबूत सामाजिक संदेश दिया गया है. अभिनेता ने इमोशन और ड्रामा के साथ अपने शानदार प्रदर्शन से सभी वर्ग के दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है.

प्रशंसकों से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया से अभिभूत सुपरस्टार महेश बाबू ने कहा, "मेरे करियर की 25वीं फिल्म प्रशंसकों के साथ-साथ मेरे लिए भी एक यादगार फिल्म साबित हो रही है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ते हुए सफलता का आनंद दे रही है." क्लासिक हिट 'भारत आने नेनु' में मुख्यमंत्री की जानदार भूमिका के लिए प्रशंसकों से दिल खोलकर प्रतिक्रिया हासिल करने के बाद अब 'महर्षि' से अभिनेता को अपने प्रशंसकों से अपार प्रशंसा मिल रही है. 'महर्षि' फिल्म 9 मई को रिलीज हो चुकी है.

बता दें, सिंगापुर के मैडम तुसाद संग्रहालय में अब महेश बाबू के वैक्स स्टैचु की एंट्री हो चुकी है और यह मुकाम हासिल करने वाले महेश साउथ इंडस्ट्री के दूसरे हीरो बन चुके हैं. इसके पहले सिर्फ 'बाहुबली' फेम प्रभाष ने यह दर्जा पाया था. सिंगापुर स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय में अभिनेता महेश बाबू की एंट्री हो गई है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement