कमल हासन के 'पहला आतंकवादी हिंदू' वाले बयान की BJP ने की निंदा

img

चेन्नई, सोमवार, 13 मई 2019। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदरराजन ने सोमवार को अभिनेता-राजनेता कमल हासन के उस बयान के लिए उनकी कड़ी निंदा की जिसमें उन्होंने कहा था कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था। करूर जिले में रविवार को अरावकुरुचि में विधानसभा उपचुनाव के लिए अपनी पार्टी मक्कल नीधि मैयम के उम्मीदवार का प्रचार करते हुए कमल ने कहा है, "आजाद भारत का पहला आतंकवादी नाथूराम गोडसे एक हिंदू था।" गोडसे ने 30 जनवरी 1948 को नई दिल्ली में महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या की थी।

हासन ने कहा, "मैं यहां उस हत्या पर सवाल करने के लिए हूं।" इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता सौंदरराजन ने ट्वीट कर कहा कि अब गांधी की हत्या को याद करना और उसे हिंदू आतंकवाद का नाम देना निंदनीय है। सौंदरराजन ने ट्वीट किया, "तमिलनाडु उपचुनाव में अल्पसंख्यकों के बीच खड़े होकर वे अल्पसंख्यक तुष्टीकरण कर वोट पाने के लिए खतरनाक आग लगा रहे हैं। कमल ने हाल ही में श्रीलंका में हुए बम विस्फोटों पर कुछ नहीं कहा, क्यों?"

उन्होंने कहा, "जब उनकी (कमल) फिल्म (विश्वरूपम) के प्रदर्शन को धार्मिक संगठनों द्वारा रोका गया तो उन्होंने देश छोड़ने की धमकी दी। लेकिन अब वे खुद को सच्चा भारतीय बताते हैं। पटकथा में अवसर समाप्त होने के कारण अब राजनीति में अभिनय शुरू कर दिया है।"

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement