मोदी लहर और विकास पर किरण खेर को है भरोसा

img

चंडीगढ़, सोमवार, 13 मई 2019। भाजपा प्रत्याशी किरण खेर का कहना है कि चंडीगढ़ सीट से दोबारा चुनाव जीतने के लिए उन्हें मोदी लहर और बतौर सांसद किए गए अपने विकास कार्यों पर भरोसा है।किरण खेर का मुकाबला चार बार सांसद रहे कांग्रेस प्रत्याशी पवन कुमार बंसल से है। खेर ने बंसल पर कोई काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए चंडीगढ़ को सफाई और स्वच्छता में नंबर -1 बनाने का वादा किया। वहीं बंसल ने खेर पर आरोप लगाया कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2019 में चंडीगढ़ तीसरे स्थान से फिसलकर 20वें स्थान पर पहुंच गया है। खेर ने सवाल किया, ‘‘उन्होंने शहर के लिए क्या किया है? मेरे पांच साल और उनके 15 साल के कामकाज की तुलना करें। 

Chowkidar Kirron Kher@KirronKherBJP

आपको स्ट्रैट फ़ॉरवर्ड काम करने वाले लीडर चाहिए या गोल गोल जलेबी की तरह लारे लगाने वाले चुनावी झूठे वायदे करने वाले नेता ?
19 मई को फ़ैसला आपको करना है। #LokSabhaelections2019 #VoteKar

1,026

10:44 AM - May 13, 2019

उन्होंने कुछ नहीं किया...उनकी काम करने की कोई मंशा भी नहीं है।’’उन्होंने कहा, ‘‘मेरी छवि साफ है, वहीं दूसरी ओर पूरे देश को उनकी छवि के बारे में पता है। यह मेरा शहर, मेरा घर है। मैंने यहां बहुत काम किया है... मैं मुखर सांसद रही। मैंने पांच साल से फिल्मों में काम नहीं किया।’’ खेर ने अगले पांच साल के दौरान चंडीगढ़ को संवारने के बारे में अपने विचार साझा किये। 

उन्होंने कहा कि वह सरकारी स्कूलों को अंग्रेजी माध्यम का बनाना चाहती हैं, सौर परियोजनाओं को बढ़ावा देना चाहती हैं और शहर को सिलिकॉन वैली की तरह स्टार्ट-अप हब बनाना चाहती हैं। जीत का विश्वास जताते हुए खेर ने कहा, ‘‘मोदी लहर भी इसका एक कारण है और मैंने पिछले पांच साल में शहर में जो काम किया है, वह भी हैं।’’अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए खेर ने कहा कि उन्होंने स्वास्थ्य और शिक्षा सहित सभी क्षेत्रों में काम किया है। सरकारी नौकरियों के लिए अधिकतम आयु सीमा को 27 वर्ष से बढ़ाकर 37 साल किया है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement