Oppo K3 के स्पेसिफिकेशन लीक

img

कुछ दिन पहले ही Oppo K3 के स्पेसिफिकेशन इंटरनेट पर सार्वजनिक हुए थे। अब Oppo K3 स्मार्टफोन को चीनी टेलीकॉम की वेबसाइट पर हार्डवेयर, कलर वेरिएंट और कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। यह इशारा है कि ओप्पो के3 लॉन्च से बहुत दूर नहीं है। लिस्टिंग के मुताबिक, Oppo K3 में 6.5 इंच का डिस्प्ले होगा और यह दो रियर कैमरे के साथ आएगा। लिस्टिंग से यह भी पता चला कि हैंडसेट में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। यही दावा एक पुरानी रिपोर्ट में भी किया गया था।

China Telecom के डेटाबेस में लिखा है कि ओप्पो ब्रांड के अगले हैंडसेट Oppo K3 में 1080x2340 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली 6.5 इंच की स्क्रीन होगी। पिक्सल डेनसिटी और आस्पेक्ट रेशियो को लेकर कुछ नहीं बताया गया है। चाइना टेलीकॉम की लिस्टिंग में फोन के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर से साफ है कि Oppo K3 ग्रेडिएंट फिनिश वाला हैंडसेट होगा। इस फोन की लिस्टिंग के बारे में जानकारी ITHome द्वारा दी गई।

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Oppo K3 को रफ्तार देने का काम करेगा स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और इसके साथ जुगलबंदी में 8 जीबी रैम मौज़ूद होंगे। पुरानी रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो प्रतीत होता है कि कंपनी इस हैंडसेट का 6 जीबी रैम वेरिएंट भी ला सकती है। China Telecom के डेटाबेस में बताया गया है कि ओप्पो के3 में पिछले हिस्से पर 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर भी होगा। फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। यह सेंसर साइड स्विंग पॉप-अप मॉड्यूल का हिस्सा होगा जिसकी झलक Oppo Reno में मिल चुकी है।

सबसे अहम है कि China Telecom के डेटाबेस में Oppo K3 को 2,199 चीनी युआन (करीब 22,500 रुपये) में लिस्ट किया गया है। लेकिन यह कीमत फोन के 8 जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। हमारा मानना है कि इस हैंडसेट का 6 जीबी रैम वेरिएंट और सस्ता होगा। फिलहाल, कंपनी की ओर से ओप्पो के3 के लॉन्च की तारीख को लेकर कुछ भी नहीं बताया गया है। लेकिन लिस्टिंग से साफ है कि हैंडसेट लॉन्च से बहुत दूर नहीं है।

लिस्टिंग के मुताबिक, Oppo K3 में 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। यह 20 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। दावा किया गया है कि हैंडसेट VOOC 3.0 फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन को 161.2x76.0x9.4 मिलीमीटर डाइमेंशन और 191 ग्राम वज़न के साथ लिस्ट किया गया है। यह नेब्यूला पर्पल, डार्क ब्लैक और मॉर्निंग व्हाइट रंग में आएगा। जैसा कि हमने आपको पहले बताया है कि Oppo K3 वाकई में Oppo K1 का ही अपग्रेड होगा और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की खबर है।

Similar Post

  • img

    Redmi K20 की तस्वीर लीक

    Xiaomi पिछले काफी समय से Redmi K20 स्मार्टफोन से संबंधित टीज़र कर रही है। ऐसा ...

  • img

    Redmi 7A लॉन्च

    Redmi 7A को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। इस फोन को कुछ दिन पहले ही ...

  • img

    Redmi Note 7S की अगली सेल 29 मई को

    शाओमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 7S की पहली सेल भारत में गुरुवार को आ ...

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement