Redmi दो फ्लैगशिप फोन कर सकती है लॉन्च

img

शाओमी (Xiaomi) के रेडमी (Redmi) ब्रांड के आगामी स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस फोन से संबंधित नए लीक से यह जानकारी मिली है कि कंपनी एक नहीं बल्कि दो फ्लैगशिप फोन लॉन्च कर सकती है। ये फ्लैगशिप फोन चार रैम और स्टोरेज वेरिएंट में उतारे जा सकते हैं। नए लीक से यह भी पता चला है कि ये रेडमी फ्लैगशिप (Redmi Flagship) फोन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किए जा सकते हैं। अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर इन दोनों फोन को चीन में कब उतारा जाएगा और क्या इन्हें भारत लाया जाएगा या नहीं।

टिप्स्टर ने बताया कि ये स्टोरेज और कलर वेरिएंट केवल चीन में लॉन्च होंगे भारत में नहीं। फिलहाल अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना पाना संभव होगा या नहीं। साथ ही अभी इस बात का भी पता नहीं चला है कि आखिर इन दोनों फोन को चीन में कब लॉन्च किया जाएगा, लेकिन MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, इन्हें इस महीने लॉन्च किया जा सकता है।

एक अन्य ट्वीट में इशान अग्रवाल ने आगामी फोन के मॉडल नंबर M1903F10 और M1903F11 बताए हैं। इनमें से एक जिसका मॉडल नंबर M1903F10G है पहले ही सिंगापुर में आईएमडीए (IMDA) डेटाबेस में स्पॉट किया गया था। यह इस बात का संकेत देता है कि फोन को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। आईएमडीए (IMDA) डेटाबेस पर कथित रेडमी फ्लैगशिप लिस्टिंग को NashvilleChatter द्वारा स्पॉट किया गया था।

Redmi के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा और इसकी बैटरी लाइफ बेहतरीन होगी। ऐसा कुछ समय पहले ब्रांड के जनरल मैनेजर लू विबिंग ने इशारों में बताया था। हाल ही में नए लीक से पता चला था कि रेडमी फ्लैगशिप (Redmi Flagship) फोन में 6.39 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) डिस्प्ले होगा। हैंडसेट ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की संभावना है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement