भारत में लॉन्च हुई 2019 मिनी जॉन कूपर वर्क्स

img

2019 मिनी जॉन कूपर वर्क्स भारत में लॉन्च की गई है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 43.50 लाख रुपए है। यह कार 2017 के JCW प्रो एडिशन की याद दिलाती है जिसे भारत में लॉन्च तो किया गया था, लेकिन वह सिर्फ 20 यूनिट तक ही सीमित था। अब भारत में मिनी कूपर के हार्डकोर अवतार को बाज़ार में उतारा गया है। यह कार का फेसलिफ्टेड वर्ज़न है जिसे अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।

मिनी कूपर के इस मॉडल में कंपनी ने हाई-परफॉर्मेंस 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो 228 bhp पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह निराशाजनक है कि भारत में लॉन्च हुई 2019 मिनी जॉन कूपर वर्क्स के साथ अंतराष्ट्रीय बाज़ार में उपलब्ध कराया जाने वाला 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स नहीं दिया गया है।

मिनी के नए मॉडल में बेतर स्प्रिंग्स के साथ हल्के सस्पेंशन दिए हैं। कार में नए एंटी रोल बार भी दिए गए हैं और कार को तीन ड्राइविंग मोड्स भी दिए गए हैं जिनमें स्पोर्ट, कम्फर्ट और एफिशिएंसी शामिल है। जहां अभी इस कार के डिज़ाइन की जानकारी नहीं मिल सकी है, वहीं कार के चेहरे में कई बदलाव दिखाई दिए हैं और व्हील्स के साथ यूनियन जैक टेललैंप्स नए दिखाई दिए हैं। कार का केबिन पूरी तरह ब्लैक रखा गया है और JCW स्पोर्ट सीट्स भी दी गई हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement