फर्जी राष्ट्रवाद के नाम वोट मांग रहे हैं नरेंद्र मोदी- केजरीवाल

img

नई दिल्ली, गुरूवार, 09 मई 2019। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘‘फर्जी राष्ट्रवाद’’ के नाम पर वोट मांगने का गुरुवार को आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने पिछले पांच साल में‘‘जुमलेबाजी’’, विदेश की यात्राएं करने और भाषण देने के अलावा कुछ नहीं किया। मोदी ने कहा था कि दिल्ली सरकार शासन का ‘‘नाकामपंथी’’ मॉडल लेकर आई है। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा कि पार्टी ने शिक्षा, स्वास्थ्य, विद्युत एवं जल से जुड़ी समस्याओं को दूर किया है। उन्होंने मोदी सरकार से पूछा कि ‘‘आपने क्या किया’’ है?

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘हमने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी-अनेक काम किए। आपने (मोदी ने) पांचसाल में क्या किया- भाषण, विदेश भ्रमण और जुमलेबाजी? और कुछ? ...इसीलिए आज आप फर्जी और झूठे राष्ट्रवाद के नाम पर वोट माँग रहे हो।’’ केजरीवाल ने कहा, ‘‘दिल्ली वालों ने कल आपसे तीन सवाल पूछे थे। आपके पास उनके जवाब नहीं हैं।’’

Arvind Kejriwal@ArvindKejriwal

हमने शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी-अनेक काम किए

आपने 5 साल में क्या किया- भाषण, विदेश भ्रमण और जुमलेबाज़ी? और कुछ?

इसीलिए आज आप फ़र्ज़ी और झूठे राष्ट्रवाद के नाम पर वोट माँग रहे हो

दिल्ली वालों ने कल आपसे तीन सवाल पूछे थे। उनके आपके पास जवाब नहीं हैं

Chowkidar Narendra Modi@narendramodi

दिल्ली सरकार चलाने वालों के नाकामपंथी मॉडल ने दिल्ली में न सिर्फ अराजकता फैलाई, बल्कि लोगों के साथ विश्वासघात भी किया है।

6,714

7:24 AM - May 9, 2019

Twitter Ads info and privacy

उन्होंने बुधवार को मोदी से तीन प्रश्नों के उत्तर मांगे थे: ‘‘भाजपा ने अध्यादेश पारित क्यों नहीं किया और दिल्ली में सीलिंग क्यों नहीं रुकवाई? मोदी ने 2014 में दिल्ली को पूर्ण राज्य का वादा किया था, इसके बावजूद भाजपा ने पूर्ण राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया। इमरान खान नरेंद्र मोदी का समर्थन क्यों कर रहे हैं?’’ केजरीवाल ने अपने ट्वीट में मोदी के उस ट्वीट को भी टैग किया, जिसमें मोदी ने कहा था कि दिल्ली सरकार शासन का ‘‘नाकामपंथी’’ मॉडल लेकर आई।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement