अमित शाह का ममता पर निशाना, कहा- देश को बांटने की मंशा रखने वालों को दे रहीं साथ

img

पश्चिम बंगाल, बुधवार, 01 मई 2019। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर हमला तेज करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री कश्मीर को देश से अलग करने की मंशा रखने वालों का साथ दे रही हैं। बोगांव संसदीय क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बना रहे, इसके लिए भाजपा लगातार लड़ाई जारी रखेगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि केंद्र की सत्ता में कौन है।

उन्होंने कहा कि आज हम सत्ता में हैं, नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री हैं। आने वाले दिनों में भी वह प्रधानमंत्री बने रहेंगे, लेकिन अगर ऐसा दिन आया, जब भाजपा सत्ता में नहीं है, उस दिन भी पार्टी के कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करने के लिए लड़ते रहेंगे कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग बना रहे। शाह ने इस बात पर भी जोर दिया कि बनर्जी जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की, राज्य के लिए अलग प्रधानमंत्री संबंधी बात पर भी अपना रुख स्पष्ट करें।

अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी उनका साथ दे रही हैं, जो भारत को बांटना चाहते हैं। हम जानना चाहते हैं कि देश में दो प्रधानमंत्रियों की उमर अब्दुल्ला की मांग पर उनका क्या रुख है ? घुसपैठियों को देश को खोखला करने वाली दीमक बताते हुए शाह ने कहा कि अगर भाजपा फिर से सत्ता में आयी तो उन्हें देश से निकाल बाहर फेंकेगी।

उन्होंने इंगित किया कि तृणमूल कांग्रेस के शासन काल में पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की हालत खराब हो गई है और राज्य घुसपैठियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बन चुका है। उन्होंने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन काल में बम बनाने की इकाइयों के अलावा और कोई फैक्टरी नहीं लगी है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement