पूरे भारत में सबसे लोकप्रिय नेता है नरेंद्र मोदी- मनोज सिन्हा

img

गाजीपुर, सोमवार, 29 अप्रैल 2019। रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का सबसे लोकप्रिय नेता बताते हुये कहा कि उनके नेतृत्व में भारत कुछ ही सालों में विकसित देशोें में शामिल हो जायेगा।  सिन्हा ने सोमवार को अपने लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि मोदी लोकप्रियता में जहां सबसे आगे है वही संपत्ति रखने के मामले में सबसे नीचे रहते हैं।  उन्होंने कहा कि यह भारत का सौभाग्य है कि ऐसा नेता हमें प्राप्त हुआ है। आजादी के 70 वर्ष बाद भी भारत विकासशील देश की श्रेणी में शुमार है। यह देश का दुर्भाग्य है। हमसे बाद में आजादी पाने वाले देश आज विकसित देश बन चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प है जब हम स्वतंत्रता दिवस की 100 वीं वर्षगांठ मनाएं उस समय तक हमारा देश विकसित देशों की श्रेणी में शुमार हो। 

सिन्हा ने कहा कि राजनीति मूल्यों तथा सिद्धांतों पर आधारित होती है। मेरी राजनीति का सिद्धांत है कि मेरे द्वारा कभी सरकारी धन का दुरुपयोग नही होगा और नही कोई आज तक के राजनीति मे यह आरोप  लगा सकता है। दूसरा यह कि मेरे समर्थकों, पार्टी कार्यकर्ताओं  तथा मुझे वोट देने वालों को मेरे कार्य व्यवहार से कभी शर्मिंदा नही होना पडेगा।        

उन्होंने कहा ‘‘आप अपने वोट का प्रयोग सोच समझकर विवेक के आधार पर करिये।  मतदान किन आधारों पर किया जाय यह किसी जागरुक मतदाता की पहचान है जिसमें महत्वपूर्ण है व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के लोगों ने जब 1971 मे देश के लोकतंत्र फर खतरा आया तब बहुत बड़ा त्याग करते हुए पार्टी का विलय जनता पार्टी मे कर लिया। परिस्थितियों को माकूल न रहने पर भारतीय जनता पार्टी का गठन किया जिसका परिणाम है आज हमारी पार्टी विश्व की सबसे बडी लोकतांत्रिक पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कद का किसी भी दल के पास नेता नही है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement