कन्हैया के समर्थन में कांग्रेस, दिग्विजय सिंह बोले- कन्हैया को लेकर पार्टी थी कन्फ्यूज

img

नई दिल्ली, रविवार, 28 अप्रैल 2019। बिहार के बेगूसराय से कन्हैया कुमार सीपीआई के उम्मीदवार हैं, और कल बेगूसराय सीट पर मतदान होना है. चौथे चरण के प्रचार खत्म होने तक कांग्रेस कन्हैया कुमार के समर्थन में नहीं आई थी. लेकिन अब कांग्रेस कन्हैया कुमार के समर्थन में उतर गई है. मध्य प्रदेश में भोपाल से उम्मीदवार कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि वह कन्हैया कुमार का समर्थन करते हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी में कन्हैया को लेकर कन्फ्यूजन था इसलिए ऐसा हुआ. लेकिन वह कन्हैया कुमार का समर्थन करते हैं और उन्हें भोपाल में प्रचार करने के लिए आमंत्रित किया है. उन्होंने कहा कि कन्हैया ने कभी देश विरोधी नारे नहीं लगाए थे. कन्हैया को लेकर केवल झूठ फैलाया जा रहा था.

सिंह ने पार्टी पर ही प्रश्न चिन्हा लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी में ही कन्हैया को लेकर कन्फ्यूजन हो गया था. लेकिन अब मैं कन्हैया के समर्थन में हूं. अगर वह देश विरोधी नारे लगाता तो मैं उसे कभी भी नहीं बुलाता. बता दें कि कम्युनिस्ट पार्टी ने भोपाल में दिग्विजय सिंह को समर्थन देने का ऐलान किया है. जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने भी कम्यूनिस्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया के समर्थन में आ गए हैं.

बताया जा रहा है कि कन्हैया कुमार को भोपाल में दिग्विजय सिंह ने प्रचार के लिए आमंत्रित किया है. अब कन्हैया कुमार 8 और 9 मई को भोपाल में दिग्विजय सिंह के लिए प्रचार कर सकते हैं. आपको बता दें कि बेगूसराय सीट पर कन्हैया कुमार के मैदान में उतरने के बाद महागठबंधन के किसी दल ने उसका समर्थन नहीं किया, बल्कि आरजेडी ने कन्हैया के खिलाफ उम्मीदवार उतार दिए. इससे कन्हैया कुमार की मुश्किलें और बढ़ गई. वहीं, कांग्रेस ने भी कन्हैया का साथ नहीं दिया और किसी नेता ने कन्हैया के लिए प्रचार नहीं किया.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement