चिलचिलाती धुप में त्वचा को सूंदर बनाएं रखने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

img

गर्मियां आ गई हैं और ऐसे में बहुत जरूरी है कि त्वचा का बहुत ज्यादा ध्यान रखा जाए. एक्सपर्ट कहते हैं कि अपनी त्वचा की सुरक्षा के लिए सनस्क्रीन का इस्तेमाल करें।  धूप में बहुत ज्यादा बाहर निकलने से कई तरह की परेशानी होती है। ऐसे में जरूरत होती है, अच्छे स्किन केयर की। चलिए आपको बताते है धुप में जाने से पहले आपको कौन- कौन सी सावधानियां बरतनी चाहिए।

  • समर स्कार्फ: रंग-बिरंगे समर स्कार्फ आपके आउटफिट को और भी आकर्षक बनाते हैं. इन्हें आप अलग-अलग स्टाइल में आपने गले में बांध सकती हैं. कैजुअल जीन्स, टी-शर्ट के साथ समर स्कार्फ काफी स्टाइलिश दिखते हैं. मार्केट में आपको अलग-अलग कलर और प्रिंट में ये स्कार्फ मिल जाएंगे. आप सिल्क या कॉटन स्कार्फ खरीदें तो बेहत होगा. ये लंबे समय तक चल जाते हैं। 
  • हैट: सन प्रोटेक्शन के साथ-साथ यह आपको ट्रेंडी लुक भी देता है। अपनी गर्ल गैंग के साथ आउटिंग हो या फिर फैमिली के साथ कहीं बाहर जाना हो, हैट हमेशा आपके स्टाइल को बढ़ाकर रखेगा। 
  • क्लच: इस मौसम में भारी और बड़े हैंडबैग्स कैरी करना काफी मुश्किल होता है। तो अब अलगी सर्दियों तक के लिए अपने हैंडबैग को बाय-बाय कह दें और अपने लिए ले आएं छोटा सा क्लासिक क्लच। 
  • सनग्लास: इस मौसम में सनग्लास आपके वॉरड्रोब का मस्टहैव हिस्सा है। धूप से बचने के लिए आप सनग्लास का इस्तेमाल तो करेंगी ही तो क्यों न अपने लिए कोई स्टाइलिश और कूल दिखने वाला सनग्लास ले आएं। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement