जीत का विश्वास, भाजपा को हराने का लक्ष्य है- धवलीकर

img

पणजी, शुक्रवार, 19 अप्रैल 2019। महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के अध्यक्ष दीपक धवलीकर ने शिरोडा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में जीत हासिल करने का विश्वास जताया है। धवलीकर ने यूनीवार्ता के साथ एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘हमारा अभियान अच्छा चल रहा है। मैं पिछले चार महीनों से शिरोडा क्षेत्र में अभियान चला रहा हूं और मुझे लगता है कि यहां के लोग मेरे साथ हैं। लोग यहां के दोनों उम्मीदवारों-महादेव नाईक और सुभाष शिरोडकर को पसंद नहीं करते है। 

उन्होंने कहा कि विधायकों की दल बदल के कारण वह इस उपचुनाव में खड़े हुए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं विधायकों की दल-बदल के कारण उपचुनाव लड़ रहा हूं। लोग एक दल को छोड़कर स्वार्थ के कारण  दूसरे दल में शामिल हो जाते हैं। एक विधायक पांच वर्षों के लिए चुना जाता है लेकिन इस अवधि को पूरा किये बिना कांग्रेस से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और फिर भाजपा से कांग्रेस में आना ही दल-बदल है और हम इसके खिलाफ हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘चुनाव जीतने के डेढ़ वर्ष बाद दल बदल लेना लोगों का विकास नहीं बल्कि खुद का विकास है और लोग इसे समझते हैं।’’ धवलीकर ने हाल ही में अपने समर्थकों के साथ एमजीपी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले उपमुख्यमंत्री मनोहर अजगांवकर और लोक निर्माण विभाग मंत्री दीपक पौसकर पर टिप्पणी करते हुये कहा कि उनका कोई स्तर नहीं है। वे वहां चले जाते हैं, जहां उन्हें लाभ दिखता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement