चिदंबरम ने मतदान करने के बाद कहा-लोग राज्य और केंद्र में चाहते हैं सत्ता परिवर्तन

img

शिवगंगा, गुरूवार, 18 अप्रैल 2019। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने गुरुवार को कहा कि तमिलनाडु के लोग केंद्र और राज्य दोनों जगह सत्ता में परिवर्तन चाहते हैं। चिदंबरम ने शिवगंगा लोकसभा क्षेत्र के लिए मतदान करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि तमिलनाडु के लोग केंद्र औेर राज्य में सरकार में बदलाव चाहते हैं। इसी वजह से कांग्रेस, द्रमुक और अन्य सहयोगी दलों द्वारा गठित धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील मोर्चा को लोगों की ओर से इतना भरपूर समर्थन मिल रहा है। इस क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर श्री चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एच राजा को चुनौती दे रहे हैं।

ANI Digital@ani_digital

Sitharaman, Chidambaram cast votes in the 2nd phase of polling

Read @ANI Story | https://www.aninews.in/news/national/politics/sitharaman-chidambaram-cast-votes-in-2nd-phase-of-polling20190418083325/ …

171

8:48 AM - Apr 18, 2019

पूर्व मंत्री ने कहा कि हमें अपनी संप्रभुता का संरक्षण करना होगा। हमारा मानना है कि सभी धर्म समान हैं और कानून के समक्ष हर व्यक्ति समान है। मुङो विश्वास है कि धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील मोर्चा लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा।इस मोर्चे का गठन सबसे पहले 1971 में हुआ था और उसके बाद से हर बार इस मोर्चे का गठन किया गया। इसे 1971, 1980, 1996, 1998, 2004 और 2009 के लोकसभा चुनाव में विजय हासिल की थी। चिदंबरम ने कहा कि उन्होंने धर्मनिरपेक्ष प्रगतिशील मोर्चा के पक्ष में मतदान किया है और इस चुनाव में उसकी जीत होगी। उन्होंने लोगों से मोर्चे के पक्ष में मतदान करने की अपील की हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement