सिद्धू का मोदी पर प्रहार, कहा- जेब खाली है और खाता खुलवाया जा रहा

img

नई दिल्ली, बुधवार, 17 अप्रैल 2019। पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी है। मोदी के गढ़ गुजरात में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि राष्ट्रभक्ति के नाम पर लोगों को भूखा छोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा, "अरे नरेंद्र मोदी यह राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी की पेट खली है और योग कराया जा रहा है, बाबा रामदेव ही बना दो सबको। पेट खली  है योग कराया जा रहा है और जेब खाली है खाता खुलवाया जा रहा है।

ANI@ANI

#WATCH Punjab Minister Navjot Singh Sidhu in Ahmedabad, Gujarat: Arrey Narendra Modi yeh rashtrabhakti hai tumhari ki pet khali hai aur yoga karaya ja raha hai, Baba Ramdev hi bana do sabko. Pet khali hai yoga karaya ja raha hai aur jeb khali hai khaata khulvaya ja raha hai.

412

1:56 PM - Apr 17, 2019

मोदी पर हमला जारी रखते हुए सिद्धू ने कहा कि चौकिदार चोर है और यह बात मैं डंके की चोट पर कहता हूं। इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू के एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान विवादित भाषण देकर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर उनके खिलाफ कटिहार के बारसोई थाना में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गयी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement