आजम के खिलाफ एक्शन होना चाहिए- शीला दीक्षित

img

नई दिल्ली, सोमवार, 15 अप्रैल 2019। कांग्रेस वरिष्ठ नेता व दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित जयाप्रदा के पक्ष में उतर गई हैं। उन्होंने आजम खान के जयाप्रदा पर दिए बयान को बहुत निंदनीय बताया है, उनको महिलाओं से तुरंत माफी मांगनी चाहिए। उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। कभी महिला पुरुष के बारे में कुछ कहती है।  इसी तरह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इससे समाजवादी पार्टी की सोच और संस्कृति का पता चलता है। एसपी चीफ और उनकी सहयोगी मायावती, जो एक महिला भी हैं, की चुप्पी आश्चर्यजनक है। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, आजम खान का बयान बेहद अपमानजनक है, उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है।ऐसे लोगों के लिए हमने सरकार बनने के बाद एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया था।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया कि मुलायम भाई, आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा है, आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती ना करें। सुषमा ने अपने ट्वीट में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव और जया बच्चन को भी टैग किया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मैं सपा, बहन मायावती जी और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं, आप आजम खां की टिप्पणी से सहमत हो या नहीं। आजम खां की जया प्रदा जी पर टिप्पणी देश की मातृशक्ति का अपमान है। सपा, बसपा और आजम खां से मेरी मांग है कि उन्हें इस देश की करोड़ों से माफी मांगनी चाहिए।

आपको बताते जाए कि रामपुर में आजम खान ने बिना नाम लिए भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुए कहा था कि जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया, उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement