Box Office : 'अंधाधुन' की चीन में कमाई 200 करोड़ के पार

img

आयुष्मान ख़ुराना और तब्बू की सुपरहिट फिल्म 'अंधाधुन' ने बिल्कुल वैसा ही किया है जैसा अंदाजा था। माना जा रहा था कि संडे की कमाई से यह 200 करोड़ रुपए के पार हुई है। शुक्रवार को मिले 14 करोड़ रुपए की मदद से इसकी कुल कमाई 150.51 करोड़ रुपए हो गई थी। शनिवार और रविवार की कमाई करीब 58 करोड़ रही और इसने वीकेंड के दो दिनों में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। कुल कमाई 208.17 करोड़ रुपए हो गई है।

इसे चीन में खूब पसंद किया जा रहा है। अब यह उन पांच भारतीय फिल्मों में शामिल है जिसने चीन में जबरदस्त कमाई की। अभी यह पांचवें नंबर पर है और जल्दी ही 'हिंदी मीडियम' को पीछे करके, चौथे पर पहुंच जाएगी। तीसरे नंबर पर सलमान की 'बजरंगी भाईजान', दूसरे पर 'सीक्रेट सुपरस्टार' और पहले पर आमिर की 'दंगल' है। हाल ही में चीन में मिली सफलता पर आयुष्मान ने कहा है कि अच्छे सिनेमा को हर जगह पसंद किया जा सकता है और बतौर कलाकार 'अंधाधुन' को चीन में मिली सफलता से वे बेहद खुश हैं।

इसे चीन में 3 अप्रैल को रिलीज किया गया था। वहां लगभग 5000 स्क्रीन्स पर इसे जगह मिली थी। बता दें कि चीन में इसका नाम 'अंधाधुन' नहीं है, वहां इसे 'पियानो प्लेयर' बोला जा रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने एक पियानो प्लेयर का किरदार निभाया है जो दो मर्डर का गवाह होता हैl फिल्म में राधिका आप्टे, तब्बू और गुजरे ज़माने के मशहूर अभिनेता अनिल धवन ने काम किया है l अब चीन में यह फिल्म कम से कम दो हफ्ते तक सिनेमाघरों में टिक सकती है।

बता दें कि श्रीराम राघवन ने निर्देशन में बनी इस फिल्म को भारत में भी जबरदस्त कमाई मिली। भारत में आयुष्मान की यह पहली फिल्म थी जिसने 50 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की थी, इसके बाद ही 'बधाई हो' ने 100 करोड़ से ज्यादा रकम कमाकर नए आयाम रचे। इसे शॉर्ट फ्रेंच फिल्म L’Accordeur से प्रेरित बताया जा रहा है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement