कश्मीर में फिर पुलवामा जैसे हमले का अलर्ट, इंटरनेट सेवा की गई बंद

img

श्रीनगर, रविवार, 14 अप्रैल 2019। 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर पूरा जोर दिया जा रहा है। वहीं सुरक्षा एजेंसियों ने एक बार फिर से पुलवामा जैसे हमले का अलर्ट जारी कर दिया है। खूफिया एजेंसियों को सूचना मिली थी कि आतंकी एक बार फिर पुलवामा हमले को दोहरा सकते हैं और इस बार आतंकी  हमले के लिए बाइक का इस्तेमाल कर सकते हैं। एहतियातन सुरक्षा बलों के दस्ते के मूवमेंट पर भी रोक लगा दी गई है। श्रीनगर में मोबाइल और इंटरनेट सेवा भी रोकी गई है।

आतंकी हमले के अलर्ट के बाद एहतियातन सुबह 9 बजे से पहले सुरक्षा बलों के दस्ते के मूवमेंट पर भी रोक लगा दी गई है। 30 मार्च को बनिहाल में जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे पर सीआरपीएफ की बस पर आत्मघाती हमले की कोशिश हुई, लेकिन हमलावर की कार में वक्त पर धमाका ही नहीं हुआ।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सरकार ने सुरक्षाबलों के जवानों की रक्षा के लिए बड़ा कदम उठाते हुए सुरक्षा बलों के काफिले को सुरक्षित मार्ग देने के लिए जम्मू-श्रीनगर-बारामूला नेशनल हाईवे सप्ताह में दो दिन आम लोगों के लिए बंद करने का फैसला किया था। यह फैसला 31 मई तक लागू रहेगा। आम नागरिकों के लिए यातायात हर सप्ताह रविवार और बुधवार को बंद रहेगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement