सुजुकी जिक्सर 250 को भारत में इस तारीख को किया जाएगा पेश

img

सुजुकी मोटरसाइकिल जल्द ही नए जिक्सर 250 को भारत में पेश किया जा सकता है। सूत्रों के अनुसार नए सुजुकी जिक्सर 250 को 20 मई 2019 को पेश किया जाएगा। सुजुकी जिक्सर 250 को उसके बाद लॉन्च किया जा सकता है। यह बाइक भारत में नेकेड तथा फेयर्ड दोनों वर्जन में उतारा जा सकता है। इस नेकेड वर्जन को को देश में अगले माह पेश किया जाएगा तथा इसके फुल फेयर्ड वर्जन को आगामी माह में पेश किया जायेगा।

दोनों मोटरसाइकिल को बोल्ड तथा स्पोर्टी के डिजाइन दिया जाएगा। इस बाइक में एलईडी हेडलैंप्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स भी दिये जाएंगे ताकि बाइक को एक स्पोर्टी लुक दिया जा सके। कंपनी ने इसकी तकनीकी जानकारियों के बारें में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसमें सिंगल यूनिट इंजन दिया जा सकता है। जो करीब 20 से 25 बीएचपी का पॉवर प्रदान करेगा तथा इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स का प्रयोग किया जा सकता है।

सुजुकी इस नई बाइक में जिक्सर 155 के फ्रेम, चेसिस, सस्पेंशन का भी प्रयोग कर सकती है। हालांकि इसे मॉडिफाई करके और बेहतर किया जाएगा। समान उपकरणों का प्रयोग करने से कीमतें भी घट सकती है। सुजुकी जिक्सर 250 का ब्रेकिंग को बेहतर किया जाएगा ताकि अतिरिक्त वजन व पॉवर ऑउटपुट को संभाल सके। इस नई बाइक को शायद डुअल चैनल ABS फीचर के साथ भी पेश किया जा सकता है। इसके नई बाइक के अलावा सुजुकी गिक्सर 155 को नए अपडेट लाने की भी योजना बना रहा है। नए जिक्सर 155 के डिजाइन में बदलाव किया जाएगा तथा कुछ नए फीचर्स जोड़ कर उतारा जा सकता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement