भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव आयोग में की शिकायत

img

नई दिल्ली, शुक्रवार, 12 अप्रैल 2019। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भाषा गाली गैंग के प्रमुख जैसी लगती है। यह बात मुख्तार अब्बास नकवी ने उस समय कही। जब वे कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत करके लौटे थे। आपको बताते जाए कि राहुल गांधी लगातार चुनावी सभाओं में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चोर हाेने की बातें कहने और सुप्रीम कोर्ट के फैसले को गलत तरीके से पेश करने के विरोध में भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल चुनाव आयोग से मिलकर राहुल गांधी की शिकायत की है।

केन्द्रीय मंत्री नकवी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करके सभी हदें पार कर दी हैं। वह कांग्रेस के 'गाली गैंग' के प्रमुख हैं। उनके बयानों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है, जो तथ्यों पर आधारित नहीं हैं।

इस अवसर पर आर्मी वेटरन्स को द्वारा राष्ट्रपति की कथित चिट्ठी पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि 2 लोगों ने कहा है कि उन्होंने इसपर हस्ताक्षर नहीं किए हैं। यह चिंताजनक है कि फर्जी लेटर पर एक खास समूह के द्वारा हस्ताक्षर किया गया है। यह निंदनीय है, राष्ट्रपति भवन ने भी कहा है कि उन्हें ऐसी कोई चिट्ठी नहीं मिली है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement