मर्सिडीज बेंज G 350 D एसयूवी नवंबर में होगी लॉन्च

img

मर्सिडीज बेंज इंडिया देश में इस साल के अंत तक G 350 D को उतार सकता है। यह एसयूवी भारत में लॉन्च किये जाने के बाद G क्लास एसयूवी की एंट्री लेवल कार बन जाएगी। हालांकि कंपनी ने इसकी बुकिंग अभी शुरु नहीं किया है। सूत्रों के अनुसार मर्सिडीज बेंज G 350 D को भारत में नंवबर में लॉन्च किया जाएगा तथा आने वाले महीनों में इसकी बुकिंग भी शुरू कर दिया जाएगा। देश में इसे कंपनी पोर्टफोलियो में इसे GLS एसयूवी से ऊपर रखा जाएगा।

इस नए एसयूवी की कीमत करीब 1.48 करोड़ रुपयें रहने के अनुमान है। इसकी कीमत G क्लास की दूसरी कार G 63 AMG से कम रहने वाली है। हालांकि कंपनी ने इसकी कीमतों के बारें में अभी पुष्टि नहीं की है मर्सिडीज बेंज G 350 D में इन लाइन 6 सिलेंडर डीजल इंजन लगाया गया है जो 286 बीएचपी का पॉवर तथा 600 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 9 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्सलगाया गया है।

परफॉर्मेंस के मामले में यह एसयूवी बहुत ही शानदार है तथा सिर्फ 7.4 सेकंड में ही 0 से 100 की गति प्राप्त कर लेती है। मर्सिडीज ने दावा किया है कि इस एसयूवी की अधिकतम गति 199 किमी/घंटा है। मर्सिडीज बेंज G 350 D के अंतर्राष्ट्रीय वर्जन में लेदर सीट सहित प्रीमियम इंटीरियर का प्रयोग किया गया है। इसके इंट्रूमेंट पैनल को भी आर्टिको लेदर से कवर किया गया है तथा कई अन्य फीचर्स दिए गए है।

अंतिम अवसर! 50% छुट पायें और 1 माह मे 25 kg वजन कम करें.  30 दिनों का वजन कम करने की चुनौती प्रतिदिन केवल @ रु. 70/-  इन क्रेडिट कार्ड्स के साथ खरीदारी के ऊत्सव का परम आनंद पायें.  कंपनी इसके ऑन रोड तथा ऑफ रोड दोनों के लिए उपयुक्त होने का दावा करती है। मर्सिडीज धीरे धीरे बहरत के प्रीमियम एसयूवी बाजार में अपनी पकड़ा बनाते जा रहा है इसलिए नए एसयूवी भी लॉन्च करने जा रहा है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement